29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता से 5ए साइड हॉकी प्रतियोगिता जीतकर लौटी खिलाड़ियों का सिमडेगा में हुआ जोरदार स्वागत

रविकांत साहू सिमडेगा : कोलकाता में आयोजित 8वें नुनु मेमोरियल 5ए साइड ऑल इंडिया हॉकी प्रतियोगिता जीतकर लौटी सिमडेगा की टीम का सोमवार को यहां जोरदार स्वागत हुआ. 7 से 13 जनवरी तक पश्चिम बंगाल की राजधानी में आयोजित इस प्रतियोगिता में सिमडेगा की टीम दूसरी बार विजेता बनी है. इसे भी पढ़ें : हजारीबाग […]

रविकांत साहू

सिमडेगा : कोलकाता में आयोजित 8वें नुनु मेमोरियल 5ए साइड ऑल इंडिया हॉकी प्रतियोगिता जीतकर लौटी सिमडेगा की टीम का सोमवार को यहां जोरदार स्वागत हुआ. 7 से 13 जनवरी तक पश्चिम बंगाल की राजधानी में आयोजित इस प्रतियोगिता में सिमडेगा की टीम दूसरी बार विजेता बनी है.

इसे भी पढ़ें : हजारीबाग से रांची आ रही यात्रियों से भरी बस की टेलर से सीधी टक्कर, हाइवे जाम

रविवार को प्रतियोगिता के फाइनल मैच में सिमडेगा की टीम ने कोलकाता को 1-0 से पराजित किया. कोलकाता से लौटने पर विजेता खिलाड़ियों का सिमडेगा बस स्टैंड पर हॉकी सिमडेगा और गोंडवाना लॉज के खिलाड़ियों ने स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें : बोकारो में अनियंत्रित स्कॉर्पियो गहरे गड्ढे में गिरी

विजेता टीम के कप्तान कुनुल भेंगरा, कोच सुभिला मिंज समेत सभी खिलाड़ियों शम्मी बारा, शिल्पी केरकेट्टा, किरण बारा, निक्की कुल्लू, एलिन डुंगडुंग एवं यमुना कुमारी को फूल-माला पहनाकर सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : शिकारीपारा में 10 लाख का इनामी नक्सली ताला दा मुठभेड़ में मारा गया, देखें Exclusive PICS

स्वागत करने वालों में हॉकी सिमडेगा के उपाध्यक्ष ओपी अग्रवाल,गोंडवाना लॉज के दीपक मांझी, अखिलेश मांझी, संतोष प्रधान, अनुज बेसरा व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें