36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरियाणा को 2-1 से हराकर झारखंड ने 9वीं जूनियर नेशनल महिला हॉकी टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया

केरल : 9वीं जूनियर नेशनल महिला हॉकी टूर्नामेंट में झारखंड की टीम ने फाइनल मुकाबले में हरियाणा को 2-1से पराजित कर लगातार दूसरे बार खिताब अपने नाम कर लिया. इधर हॉकी मिजोरम की टीम ने उत्तरप्रदेश को पराजित कर कास्य पदक पर कब्‍जा किया. जूनियर नेशनल के मैचों में झारखण्ड टीम की यह लगातार 15वीं […]

केरल : 9वीं जूनियर नेशनल महिला हॉकी टूर्नामेंट में झारखंड की टीम ने फाइनल मुकाबले में हरियाणा को 2-1से पराजित कर लगातार दूसरे बार खिताब अपने नाम कर लिया.

इधर हॉकी मिजोरम की टीम ने उत्तरप्रदेश को पराजित कर कास्य पदक पर कब्‍जा किया. जूनियर नेशनल के मैचों में झारखण्ड टीम की यह लगातार 15वीं जीत थी. वहीं जूनियर नेशनल में झारखण्ड की यह लगातार 5वीं पदक है.श्री भोलानाथ सिंह के हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष बनने के बाद 2015 से लेकर अब तक झारखण्ड टीम ने जूनियर नेशनल में कुल 32 मैच खेली है जिसमे से उसे 29 मैचों में जीत मिली है और सिर्फ तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

* जूनियर नेशनल के इस प्रतियोगिता में टॉप 10 स्कोरर में झारखण्ड के 05 ख़िलाड़ी

रेशमा सोरेंग-11गोल, अलबेला रानी टोप्पो-10गोल, व्यूटी डुंगडुंग-08 गोल, सुषमा कुमारी-07 गोल, प्रिया डुंगडुंग-06 गोल. इनके अलावे रोपनी कुमारी-04गोल, रजनी केरकेट्टा-03 गोल, प्रीणी कंदिर-02 गोल, पूनम मुंडू-02गोल एवं दीप्ति टोप्पो ने 01 गोल दागे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें