31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सब-जूनियर हॉकी चैम्पयनशिप 2019 : झारखण्ड ने हरियाणा को हराकर वर्षो बाद पहुंचा सेमीफाइनल में

रायपुर में चल रहे 9वी हॉकी इंडिया सब-जूनियर बालक हॉकी चैम्पयनशिप 2019 में झारखण्ड की टीम ने रविवार को क्‍वार्टर फाइनल मैच में हरियाणा की टीम को संघर्षपूर्ण मैच में 2-0से पराजित कर वर्षों बाद सेमी फाइनल में प्रवेश किया. रविवार को खेले गये मैच में हॉकी झारखण्ड की तरफ से दोनों गोल असीम आइंद […]

रायपुर में चल रहे 9वी हॉकी इंडिया सब-जूनियर बालक हॉकी चैम्पयनशिप 2019 में झारखण्ड की टीम ने रविवार को क्‍वार्टर फाइनल मैच में हरियाणा की टीम को संघर्षपूर्ण मैच में 2-0से पराजित कर वर्षों बाद सेमी फाइनल में प्रवेश किया.

रविवार को खेले गये मैच में हॉकी झारखण्ड की तरफ से दोनों गोल असीम आइंद ने किया है. पिछले 5-6 वर्षों में झारखण्ड की पुरुष टीम पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है, जब कि इस प्रतियोगिता में सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली एक और टीम ऑल इंडिया साई टीम है जिसमे भी ज्यादातर ख़िलाड़िया झारखण्ड के ही हैं.

टीम को सेमीफाइनल तक में जगह बनाने में हॉकी झारखण्ड के महासचिब श्री विजय शंकर सिंह का बड़ा योगदान रहा है. वहीं कोच के रूप में जयदीप महाराणा तथा मनेजर नरेंद्र कुमार का भी बड़ा योगदान रहा.टीम के सेमीफाइनल में जगह बनाने पर हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह,सीईओ रजनिस कुमार,वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशिकांत प्रसाद,उपाध्यक्ष मनोज कोनबेगी,माइकल लाल सहित समस्त पदाधिकारियो ने बधाई और सेमीफाइनल मैच के लिए शुभकामना दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें