28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

9वीं जूनियर नेशनल महिला हॉकी : यूपी को हराकर झारखंड लगातार दूसरी बार फाइनल में

केरल : केरल के कोल्लम में आयोजित 9वीं हॉकी इंडिया जूनियर नेशनल महिला हॉकी चैम्पियशिप 2019 में झारखण्ड महिला हॉकी टीम ने शनिवार को सेमीफाइनल मैच में उत्तरप्रदेश को रोमांचक मैच में पराजित कर लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया. शनिवार के खेले गये मुकाबले में दोनों ही टीम मैदानी गोल करने में असफल […]

केरल : केरल के कोल्लम में आयोजित 9वीं हॉकी इंडिया जूनियर नेशनल महिला हॉकी चैम्पियशिप 2019 में झारखण्ड महिला हॉकी टीम ने शनिवार को सेमीफाइनल मैच में उत्तरप्रदेश को रोमांचक मैच में पराजित कर लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया.

शनिवार के खेले गये मुकाबले में दोनों ही टीम मैदानी गोल करने में असफल रही है. उसके बाद निर्णय के लिए ट्राइब्रेकर में दोनों ही टीमें 2-2गोल की बराबरी पर आ गयी. इसके बाद सडन डेथ में इसका निर्णय हुआ. जिसमें झारखण्ड की सुषमा कुमारी ने गोल की एवं यूपी के बॉल को झारखण्ड की गोलकीपर अंजली बिंझिया ने रोककर टीम को फाइनल में पहुंचायी.

इससे पहले भी 5 में से 2 गोल सुषमा कुमारी और रेशम सोरेंग ने की. इससे पूर्व झारखण्ड टीम ने कुर्ग को 15-0, पंजाब को 7-1से, मध्य्प्रदेश अकादमी को 2-2, मुम्बई हॉकी एशोशियसन को 23-0, और चंडीगढ़ को 5-4से पराजित कर अभी तक अपराजेय रही है. जूनियर नेशनल में झारखण्ड महिला टीम की यह लगातार 14वीं जीत है.

* फाइनल में पहुंचने पर टीम को शुभकामनाएं

झारखंड की टीम के लगातार दूसरे साल फाइनल में पहुंचने पर खेल निदेशक अनिल कुमार सिंह, हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह ,विजय शंकर सिंह,रजनीस कुमार,शशिकांत प्रसाद,मनोज कोनबेगी,असुंता लकड़ा,प्रतिमा बरवा ,आश्रिता लकड़ा,कमलेव्सर मांझी,धर्मेंद्र सिंह, माइकल लाल,जयंत केरकेट्टा,सहित हॉकी झारखण्ड के समस्त पदाधिकारियो ने बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें