26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग में युवक को फोन करके घर से बुलाया और मार डाला

हजारीबाग : हजारीबाग जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गयी. मुफस्सिल थाना अंतर्गत अमनारी गांव में रविवार देर रात युवक की हत्या हुई. सोमवार की सुबह उसका शव फोर लेन के किनारे सिंघानी गांव के मंद्रया टांड़ के निकट पड़ा मिला. मृतक की पहचान सुभाषचंद […]

हजारीबाग : हजारीबाग जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गयी. मुफस्सिल थाना अंतर्गत अमनारी गांव में रविवार देर रात युवक की हत्या हुई. सोमवार की सुबह उसका शव फोर लेन के किनारे सिंघानी गांव के मंद्रया टांड़ के निकट पड़ा मिला. मृतक की पहचान सुभाषचंद प्रसाद के पुत्र विकास कुमार उर्फ अनिल के रूप में हुई है.

आसपास के लोगों ने विकास के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी. मुफस्सिल पुलिस के साथ विकास के परिजन घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. घटनास्थल पर विकास की मोटरसाइकिल पड़ी थी. उसका मोबाइल उसकी जेब में ही पड़ा था. पुलिस को घटनास्थल पर से एक घड़ी और एक कलम भी मिली है.

मृतक के पिता सुभाषचंद प्रसाद के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. विकाश अपने घर का इकलौता चिराग था. विकास के पिता ने बताया कि 61 दिन पहले ही उनके बेटे की शादी हुई थी.

फोन करके मेरे बेटे को बुलाया था

मृतक के पिता ने बताया कि 23 जून की रात को किसी ने उनके बेटे को फोन करके बुलाया था. सुभाषचंद ने कहा कि घर में गाय दूहनेवाले ने मेरे बेटे से कहा कि बहुत फोन आ रहा है. विकास ने उसे कहा कि हजारीबाग के लड़का का फोन है. गाय दुहाने के बाद मिलने जाना है. इसके बाद विकास अपनी मोटरसाइकिल से चला गया. घर के लोग उसके आने का इंतजार कर रहे थे. वह रात भर नहीं लौटा. सुबह उसकी मौत की सूचना मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें