36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ मॉब लिचिंग मामले पर बोले जयंत सिन्हा मैं राहुल गांधी को बहस की चुनौती देता हूं

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने आज कहा कि मैं पहले भी कह चुका है कि रामगढ़ मॉब लिंचिंग मामले में मेरी क्या राय है. मैंने कांग्रेस अध्यक्ष जयंत सिन्हा को इस मामले में बहस की चुनौती भी दी है, वे जब चाहें बहस कर सकते हैं. गौरतलब है कि जुलाई के पहले […]


नयी दिल्ली
: केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने आज कहा कि मैं पहले भी कह चुका है कि रामगढ़ मॉब लिंचिंग मामले में मेरी क्या राय है. मैंने कांग्रेस अध्यक्ष जयंत सिन्हा को इस मामले में बहस की चुनौती भी दी है, वे जब चाहें बहस कर सकते हैं.

गौरतलब है कि जुलाई के पहले सप्ताह में झारखंड हाईकोर्ट ने रामगढ़ मॉब लिंचिंग के आरोपियों को बेल दी थी, रिहाई के बाद जयंत सिन्हा ने अपने आवास इन आरोपियों को सम्मानित किया था, उन्हें माला पहनाई थी और लड्‌डू भी खिलाया था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था.
हालांकि बाद में जयंत सिन्हा ने यह स्पष्टीकरण दिया था कि वे यह चाहते हैं कि मामले में जो भी दोषी है उसे सजा मिले, लेकिन निर्दोष को सजा नहीं होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें