36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग में भीषण सड़क हादसे में बिहार और झारखंड के तीन युवकों की मौत

हजारीबाग : झारखंड में एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी. दुर्घटना हजारीबाग के संत कोलंबा कॉलेज के निकट नीलांबर पीतांबर चौक के पास हुई. सभी मृतक मोटर साइकिल पर सवार थे. बताया गया है कि शनिवार देर रात तीनों युवक बाइक से कहीं जा रहे थे. तेज रफ्तार बाइक नीलांबर […]

हजारीबाग : झारखंड में एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी. दुर्घटना हजारीबाग के संत कोलंबा कॉलेज के निकट नीलांबर पीतांबर चौक के पास हुई. सभी मृतक मोटर साइकिल पर सवार थे. बताया गया है कि शनिवार देर रात तीनों युवक बाइक से कहीं जा रहे थे. तेज रफ्तार बाइक नीलांबर पीतांबर चौक पर बिजली के पोल से टकरा गयी. बाइक की टक्कर से बिजली का पोल भी टेढ़ा हो गया. घटनास्थल पर ही तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि सिर में गंभीर चोट लगने से तीनों युवकों की मौत हुई है. मृतकों की पहचान बिहार के रजौली निवासी कुंदन कुमार पिता राजकुमार प्रसाद, हजारीबाग के बरही निवासी दीपक कुमार पिता राजेंद्र प्रसाद और बगोदर के अटका निवासी राज कुमार पिता रामजी प्रसाद के रूप में हुई है. तीनों युवक हजारीबाग के एक लॉज में रहकर पढ़ाई करते थे.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची घटनास्थल पर पहुंची. वहां से बाइक को अपने कब्‍जे में लिया और सभी मृतकों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया गया. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है. पोस्टमॉर्टम और अन्य कागजी कार्रवाई करने के बाद मृतकों के शव को पुलिस उनके परिजनों को सौंप देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें