Advertisement

hazaribagh

  • Nov 8 2018 7:50PM

सुमित हत्याकांड : चंद्रवंशी समाज की बैठक, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

सुमित हत्याकांड : चंद्रवंशी समाज की बैठक, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
बैठक में उपस्थित लोग

चौपारण : प्रखंड के कंकरोला में गत दिन सुमित हत्याकांड को लेकर बिगहा बाजार स्थित चंद्रवंशी भवन में गुरुवार को अखिल भारत वर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के बैनर तले बैठक हुआ. बैठक की अध्यक्षता आशोक चंद्रवंशी ने की. जबकि संचालन शशि शेखर एवं सुनील चंद्रवंशी ने किया. बैठक की शुरुवात सुमित के तश्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया. 

 

बैठक में उपस्थित लोगों ने इस हत्याकांड को जघन्य हत्या कांड बताते हुए हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग प्रशासन से किया. बैठक में शामिल सुमित के परिजनों ने स्पष्ट कहा कि सुमित की हत्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा नहीं है. बल्कि सुमित का अपहरण कर हत्या करने का जघन्य अपराध है.  

 

बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रशासन इस मामले के शेष अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं करती है. तो बाध्य होकर समाज के लोग प्रखंड से लेकर राज्य स्तर पर आंदोलन करेंगे. अभियुक्तों को बचाने के मामले को नया मनगढ़ंत रूप दिया जा रहा. 

 

बैठक में उमेश प्रताप, समाजसेवी, अविनाश आर्या, राजेश रमणी, राजेंद्र चंद्रवंसी, रामकेश्वर चंद्रवंसी, रंजीत चंद्रवंशी, पप्पू चंद्रवंशी, नितेश चंद्रवंशी, सुरजीत नागवाला, महेश चंद्रवंशी, सांसद प्रतिनिधि चतरा राजेंद्र चंद्रवंशी, लौकेश चंद्रवंशी, शंकर चंद्रवंशी, देवधारी चंद्रवंशी, ओम प्रकाश चंद्रवंशी, प्रकाश चंद्रवंशी, महेंद्र चंद्रवंशी, भीम सिंह चंद्रवंशी, दशरथ चंद्रवंशी, करुणा चंद्रवंशी, पप्पु चंद्रवंशी सहित कई लोग शामिल थे.

Advertisement

Comments

Advertisement