29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कई अधिकारियों पर कार्रवाई दो मुखिया पर होगी प्राथमिकी

बरकनगांगो पंचायत सेवक को सस्पेंड कर पांच इंक्रीमेंट रोकने का िनर्देश हजारीबाग : हजारीबाग टाउन हॉल में आयोजित सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में डीसी ने एक कार्यपालक अभियंता, एक पंचायत सेवक, एक राजस्व कर्मचारी एवं एक सीआइ पर कार्रवाई की है. इसके अलावा दो मुखिया और एक पेयजल विभाग के समन्वयक पर मामला दर्ज होगा. […]

बरकनगांगो पंचायत सेवक को सस्पेंड कर पांच इंक्रीमेंट रोकने का िनर्देश

हजारीबाग : हजारीबाग टाउन हॉल में आयोजित सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में डीसी ने एक कार्यपालक अभियंता, एक पंचायत सेवक, एक राजस्व कर्मचारी एवं एक सीआइ पर कार्रवाई की है. इसके अलावा दो मुखिया और एक पेयजल विभाग के समन्वयक पर मामला दर्ज होगा.
हजारीबाग के सभी 16 प्रखंडों में सरकार की योजनाओं की समीक्षा व धरातल पर अद्यतन स्थिति को लेकर अधिकारी कर्मी ने बैठक की. इसमें जिले के 60 हजार दाखिल खारिज आवेदनों में से करीब 25 हजार आवेदन को अलग अलग कारणों से रद्द करने का मामला सामने आया. इसकी जांच पुन: होगी.
टाउन हॉल में विधायक उमाशंकर अकेल, अमित कुमार यादव, डीसी भुवनेश प्रताप सिंह, डीडीसी विजया जाधव, एसडीओ मेघा भारद्वाज समेत जिले व प्रखंड के सभी अधिकारी व कर्मी उपस्थित हुए.
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की जिला स्तरीय समीक्षात्मक बैठक
हजारीबाग टाउन हॉल में सोमवार को 12 बजे 5.30 बजे तक जनता दरबार में समीक्षा बैठक हुई. इसमें विधायक, डीसी, डीडीसी, एसडीओ, सभी बीडीओ, सीओ, सीडीओ, विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी, सभी प्रखंडों के अलग-अलग कर्मी, कार्यपालक अभियंता समेत अन्य अधिकारियों के बीच जिले की विकास योजनाओं पर मंथन पर हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें