hazaribagh

  • Jan 24 2020 12:36AM
Advertisement

अपराधियों ने ट्रक फूंका, खलासी को मारी गोली

कटकमसांडी : रंगदारी नहीं मिलने से नाराज अपराधियों ने बुधवार रात 2:30 बजे हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र के बेदी गांव के पास कोयला लदे ट्रक में आग लगा दी. वहीं, विरोध करने पर खलासी सोहन यादव (35) को गोली मार दी. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह डेकोटांड़ का रहनेवाला है.

ग्रामीण इस वारदात को  टीपीसी उग्रवादियों की करतूत बता रहे हैं. जबकि, एसपी मयूर पटेल ने कहा कि जेल से छूटे अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार, देर रात ट्रक चालक आम्रपाली कोलियरी से कोयला लेकर हजारीबाग जा रहा था. इसी बीच बेदी गांव के पास तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने ट्रक को रोका. इसके बाद चालक को ट्रक से उतार कर गाड़ी में आग लगा दी. खलासी ने जब विरोध किया, तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी.  इसके बाद घटनास्थल पर पर्चा फेंक कर चले गये. पर्चे में लिखा है, ‘बॉस सुजीत सिन्हा को मैनेज कर काम करो.

नहीं तो चतरा, पलामू, लातेहार  जिले के कोलियरी से कोयला उठाव नहीं होने देंगे. यदि बिना मैनेज किये किसी ने कोयले की ढुलाई व खनन किया, तो उसका भी यही अंजाम होगा.’ प्रेषक में  विशाल कुमार सिंह के नाम का जिक्र है. समाचार लिखे जाने तक कटकमदाग थाना में मामला दर्ज नहीं हुआ था. पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement