36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरकट्ठा में नवमी बोर्ड की परीक्षा संपन्न

बरकट्ठा : बरकट्ठा में नवमी बोर्ड की परीक्षा बुधवार को शांतिपूर्वक हुई. बरकट्ठा और चलकुशा में परीक्षा के लिए कुल चार-चार परीक्षा केंद्र बनाये गये थे. बरकट्ठा के प्लस टू उवि में कुल 706 विद्यार्थियों में 705 विद्यार्थी सम्मिलित हुये. इसके अलावा परियोजना बालिका उवि बरकट्ठा में कुल 558 परीक्षार्थी, उत्क्रमित कन्या उवि बेलकपी में […]

बरकट्ठा : बरकट्ठा में नवमी बोर्ड की परीक्षा बुधवार को शांतिपूर्वक हुई. बरकट्ठा और चलकुशा में परीक्षा के लिए कुल चार-चार परीक्षा केंद्र बनाये गये थे. बरकट्ठा के प्लस टू उवि में कुल 706 विद्यार्थियों में 705 विद्यार्थी सम्मिलित हुये.

इसके अलावा परियोजना बालिका उवि बरकट्ठा में कुल 558 परीक्षार्थी, उत्क्रमित कन्या उवि बेलकपी में कुल 462 में 457 विद्यार्थी, मवि बरकट्ठा में कुल 602 में 600 छात्र और चलकुशा के प्लस टू उच्च विद्यालय में कुल 389 में 386 छात्र एवं उच्च विद्यालय सलैयडीह में कुल 417 में 414 छात्र शामिल हुये.

इधर, हजारीबाग सरकारी स्कूलों के वर्ग नौवीं की वार्षिक परीक्षा दूसरे दिन बुधवार को संपन्न हो गयी. परीक्षा 47 केंद्रों पर हुई, जिसमें 25406 परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया. डीइओ लुदी कुमारी ने बताया कि परीक्षा शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त संपन्न हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें