31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क पर चाय दुकानों में बनने लगे समीकरण

चौपारण : प्रखंड के 172 बूथों पर 71,023 मतदाताओं ने भय मुक्त होकर मतदान किया. मतदान संपन्न होते ही राजनीतिक दलों के नेता एवं कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से चुनावी समीकरण में जुट गये. गुरुवार की देर रात तक भाजपा एवं कांग्रेस के चुनावी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी रही. दोनों दलों के कार्यकर्ता अपने-अपने […]

चौपारण : प्रखंड के 172 बूथों पर 71,023 मतदाताओं ने भय मुक्त होकर मतदान किया. मतदान संपन्न होते ही राजनीतिक दलों के नेता एवं कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से चुनावी समीकरण में जुट गये. गुरुवार की देर रात तक भाजपा एवं कांग्रेस के चुनावी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी रही.

दोनों दलों के कार्यकर्ता अपने-अपने हिसाब से जीत-हार का आंकड़ा लगाते रहे. शुक्रवार को भी दिन भर चौक-चौराहों से लेकर चाय की दुकान पर भी चुनावी समीकरण बनते रहे. कहीं-कहीं तो हार-जीत को लेकर बाजी तक लगने लगी है. बरही विधानसभा के चार प्रखंडों में सबसे बड़ी आबादीवाला प्रखंड चौपारण है.

इस प्रखंड पर प्रत्याशियों से लेकर वरीय नेताओं की भी निगाहें रहती है. इस प्रखंड में खासकर भाजपा एवं कांग्रेस के पक्ष में अधिक मतदान होने की चर्चा है. हालांकि ऊंट किस ओर करवट लेगा, यह 23 दिसंबर को ही स्पष्ट होगा. कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं की भी नींद उड़ी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें