30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : हेमंत ने की रामप्रकाश भाई के समर्थन में सभा, बोले- डबल इंजन सरकार ने झारखंड को ठगा

विष्णुगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि डबल इंजन सरकार के पास सरकारी कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसा नहीं है. डबल इंजन की दुहाई देनेवाले से जनता सावधान रहें. एक इंजन तो मैंने डैमेज कर दिया है, अब दूसरी की बारी है. रघुवर सरकार ने पारा शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी सेविकाओं […]

विष्णुगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि डबल इंजन सरकार के पास सरकारी कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसा नहीं है. डबल इंजन की दुहाई देनेवाले से जनता सावधान रहें. एक इंजन तो मैंने डैमेज कर दिया है, अब दूसरी की बारी है.
रघुवर सरकार ने पारा शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी सेविकाओं पर जिस तरह निर्मम प्रहार किया है, वह क्षमा योग्य नहीं है. उसका जवाब देने का समय आपके पास है. वह रविवार को मांडू के झामुमो प्रत्याशी रामप्रकाश भाई पटेल के समर्थन में विष्णुगढ़ प्लस टू हाई स्कूल परिसर में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे.
हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड में दो चरणों के हुए चुनाव में झामुमो ने बढ़त बना ली है. झारखंड में कांग्रेस, राजद और झामुमो की सरकार बनेगी. स्थानीय नीति नये सिरे से लायी जायेगी. झामुमो प्रत्याशी राम प्रकाश भाई पटेल ने कहा कि जनता एक मौका दे. वह बेहतर काम कर दिखायेंगे.
सुधीर महतो के पैसों से पलने वाले आज उनकी पत्नी के खिलाफ खड़े हैं
चांडिल : ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के चौका हाईस्कूल मैदान में रविवार को झामुमो की सभा में हेमंत सोरेन ने महागठबंधन प्रत्याशी सविता महतो के पक्ष में मतदान करने की अपील की. श्री सोरेन ने कहा कि भाजपा ने चांडिल डैम के विस्थापितों को अभी तक सुविधा उपलब्ध नहीं करायी है़ हमारी सरकार आयी, तो विस्थापितों के लिए आयोग बनाकर सारी सुविधाएं उपलब्ध करायेंगे.
उन्होंने कहा कि आजसू शहीदों को सम्मान देने की बात करती है. दूसरी तरफ शहीद परिवार के खिलाफ प्रत्याशी खड़ा करती है. स्व सुधीर महतो के पैसों से पलनेवाला व्यक्ति आज उनके परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ रहा है़ इस चुनाव में उन्हें करारा जवाब देना होगा. झामुमो प्रत्याशी सविता महतो ने कहा वह अपने पति स्व सुधीर महतो के अधूरे कार्यों को पूरा करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें