27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10 विस क्षेत्र की जनता को करेंगे संबोधित

बरही : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बरही में नौ दिसंबर को होनेवाली सभा को लेकर राजनैतिक दलों के साथ प्रशासनिक तैयारी भी लगभग पूरी हो चुकी है. बिहार के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे व हजारीबाग जिला भाजपा अध्यक्ष टुन्नू गोप ने पीएम के कार्यक्रम को लेकर शनिवार को बरही भाजपा कार्यालय में मीडिया से […]

बरही : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बरही में नौ दिसंबर को होनेवाली सभा को लेकर राजनैतिक दलों के साथ प्रशासनिक तैयारी भी लगभग पूरी हो चुकी है. बिहार के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे व हजारीबाग जिला भाजपा अध्यक्ष टुन्नू गोप ने पीएम के कार्यक्रम को लेकर शनिवार को बरही भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात की.

उन्होंने कहा कि नौ दिसंबर को बरही में आयोजित पीएम की सभा में बरही समेत बरकट्ठा, सिमरिया, हजारीबाग सदर, मांडू, बड़कागांव, रामगढ़, कोडरमा, जमुई व बगोदर विस क्षेत्र के लोग जुटेंगे. नरेंद्र मोदी बरही के मंच से 10 विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में समर्थन की अपील करेंगे. सभा को मुख्यमंत्री रघुवर दास, हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी भी संबोधित करेंगे. मंच पर सभी विस क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार मौजूद रहेंगे.
बरही के बाद बोकारो में करेंगे सभा : जानकारी दी गयी कि प्रधानमंत्री मोदी प्लेन से गया आयेंगे. वहां से वह हेलीकॉप्टर से बरही दिन के 11 बजे पहुंचेंगे. बरही के बाद प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से बोकारो जायेंगे, जहां उनकी सभा होगी. प्रेस सम्मेलन में बरही प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष मोतीलाल चौधरी, मंडल अध्यक्ष अमित साहू, रंजीत चंद्रवंशी, पप्पू चंद्रवंशी, भगवान केसरी समेत कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें