36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : सरकार बनी, तो हर युवा को नौकरी : आरपीएन सिंह

हजारीबाग : रघुवर सरकार ने पिछले पांच साल में झारखंड के लोगों से किये वादों को पूरा नहीं किया है. इस सरकार ने चार हजार स्कूलों को बंद करवा दिया. आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठीचार्ज कराया. राज्य में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. उक्त बातें झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने होटल एके इंटरनेशनल में […]

हजारीबाग : रघुवर सरकार ने पिछले पांच साल में झारखंड के लोगों से किये वादों को पूरा नहीं किया है. इस सरकार ने चार हजार स्कूलों को बंद करवा दिया. आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठीचार्ज कराया.

राज्य में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. उक्त बातें झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने होटल एके इंटरनेशनल में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में गुरुवार को कही. उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार घमंड में चूर है. 65 पार का नारा दे रही है, जबकि 25 सीट भी पार नहीं कर पायेगी. सिर्फ झारखंड को बयान से विकसित किया गया है.

झारखंड में लूट और भ्रष्टाचार बढ़ा है. कोनार डैम उदघाटन के एक दिन बाद ही टूट गया. उन्होंने कहा कि विधानसभा में आग लग जाती है. यह सब घोटाले को छुपाने के लिए हो रहा है. श्री सिंह ने कहा कि हमारी सरकार बनी, तो हर घर के एक शिक्षित युवक को नौकरी मिलेगी. सरकारी रिक्त पदों को 100 दिनों के अंदर भरा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें