38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़कागांव से दूर होगा भय का माहौल

हजारीबाग : बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ आजसू की चुनावी सभा शुक्रवार को बड़कागांव रोड में हुई. मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी उपस्थित थे. वहीं आजसू के महासचिव रौशन चौधरी समेत कई नेता शामिल हुए. अध्यक्षता रति सिंह ने की, संचालन प्रमोद यादव ने किया. सभा को संबोधित करते हुए […]

हजारीबाग : बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ आजसू की चुनावी सभा शुक्रवार को बड़कागांव रोड में हुई. मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी उपस्थित थे. वहीं आजसू के महासचिव रौशन चौधरी समेत कई नेता शामिल हुए. अध्यक्षता रति सिंह ने की, संचालन प्रमोद यादव ने किया.

सभा को संबोधित करते हुए चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र पिछले 10 वर्षों में विकास के मामले में काफी रह गया है. विधानसभा में भय का माहौल है. लोग डरे और सहमे हुए हैं. आजसू पार्टी इस बिगड़े माहौल को ठीक करेगी. संसाधनों का इस्तेमाल विकास कार्यों के लिए होगा. लोकसभा में मैंने विस्थापन और पुनर्वास का मुद्दा उठाया है. कोयला मंत्री ने इस पर गंभीरता बरतने की बात कही है. श्री चौधरी ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं का समाधान करनेवाला हो. रौशन चौधरी लगातार जनता से जुड़े रहे हैं.
आजसू महासचिव रौशन चौधरी ने कहा कि सुदेश महतो और चंद्रप्रकाश चौधरी ने बड़कागांव विस में कई विकास योजनाओं को लाने का काम किया है. जनता को हक-अधिकार मिले, इसके लिए जनप्रतिनिधि चुने जाते हैं. जिस तरह पीटीपीएस में विस्थापितों को मुआवजा दिलाया गया. बडकागांव विस के विस्थापितों को भी हक दिलाना मेरा फर्ज है. मौके पर श्रवण पांडेय, कौलेश्वर गंझू, भोला महतो, कृष्णा सिंह, रामस्वरूप ओझा, राजकिशोर यादव, फागू यादव, शंकर महतो, पारसनाथ, बैजनाथ महतो, रंजीत पांडेय, मथुरा, किशोर सिंह, अर्जुन सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें