36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उरीमारी में झामुमो नेता गहन टुडू की गोली मार कर हत्या

उरीमारी : झामुमो के केंद्रीय सदस्य सह विस्थापित मोर्चा के सचिव गहन टुडू की रविवार दोपहर करीब दो बजे अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. गोली उनके गरदन में लगी थी. घटना के बाद आनन-फानन में गहन को मेदांता अस्पताल (रांची) ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गहन […]

उरीमारी : झामुमो के केंद्रीय सदस्य सह विस्थापित मोर्चा के सचिव गहन टुडू की रविवार दोपहर करीब दो बजे अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. गोली उनके गरदन में लगी थी.
घटना के बाद आनन-फानन में गहन को मेदांता अस्पताल (रांची) ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गहन की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने उरीमारी चेक पोस्ट सहित सयाल आठ नंबर, भारत भारती स्कूल, उरीमारी वर्कशॉप, पहाड़ी मंदिर पर सड़क को जाम कर दिया. लोग शव को चेक पोस्ट पर रखकर हजारीबाग के एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे.
इस हत्याकांड की जिम्मेदारी उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के हजारीबाग, रामगढ़ व चतरा जिला के जोनल कमांडर शशिकांत ने सोशल मीडिया के माध्यम से ली है.
पहाड़ी मंदिर मोड़ पर गोली मारी : अपराधियों ने गहन को उनके घर से महज सौ मीटर पहले पहाड़ी मंदिर मोड़ पर गोली मारी. उस वक्त वे डीएवी स्कूल के समीप स्थित जेसीएमयू कार्यालय से अपना काम खत्म कर अपनी नयी फॉर्चयूनर गाड़ी से घर लौट रहे थे. जैसे ही पहाड़ी मंदिर मोड़ पर रोड ब्रेकर के कारण गाड़ी स्लो हुई, बाइक सवार दो अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक कर उन पर गोली चला दी.
गहन गाड़ी की अगली सीट पर बायीं ओर बैठे थे. शीशा बंद था. अपराधियों की गोली शीशे को छेद कर उनके गर्दन में लग गयी. गहन को गोली मारने के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने ड्राइवर को भी निशाना कर गोली चलायी. लेकिन ड्राइवर बाल-बाल बच गया. बताया गया कि अपराधी बिरसा रोड सेल से रंगदारी मांग रहे थे. इसे लेकर गहन को लगातार धमकी दी जा रही थी. माना जा रहा है कि इसी रंगदारी मामले को लेकर उनकी हत्या हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें