28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डीडीसी ने कंपोजिट कंट्रोल रूम में सुनी जनता की शिकायतें

शीघ्र निदान का आश्वासन हजारीबाग : डीडीसी विजया जाधव ने कंपोजिट कंट्रोल रूम में विकास से संबंधित शिकायतें सुनी. श्री जाधव ने दो दर्जन से अधिक फोन कॉल का जवाब दिया. चलकुशा निवासी रामकिशुन साव ने सड़क की समस्या उठायी. वहीं बरकट्ठा के ही राजेंद्र कुमार सरकारी भूमि पर छज्जा निकालने, चुरचू रोड के इस्लाम […]

शीघ्र निदान का आश्वासन

हजारीबाग : डीडीसी विजया जाधव ने कंपोजिट कंट्रोल रूम में विकास से संबंधित शिकायतें सुनी. श्री जाधव ने दो दर्जन से अधिक फोन कॉल का जवाब दिया. चलकुशा निवासी रामकिशुन साव ने सड़क की समस्या उठायी. वहीं बरकट्ठा के ही राजेंद्र कुमार सरकारी भूमि पर छज्जा निकालने, चुरचू रोड के इस्लाम अंसारी ने क्षेत्र में हाई वोल्टेज आने से विद्युत बाधित होने की शिकायत की.

वहीं इको कल्ब के मृत्युंजय यादव ने इको टूरिज्म को बढ़ावा देने, चरही के रामसेवक प्रसाद ने गोमिया रोड पर निर्मित पुल तक पहुंच पथ निर्माण, बरकट्ठा के अजीत साव ने पेयजल, इचाक के हीरालाल ने ग्राम डाडी घाघर में सड़क, पुलिया, विद्युत समस्या, बरकट्ठा के गुलाटी प्रसाद ने तालाब गहरीकरण, सलगावां कटकमदाग के रवि कुमार ने गोंदा नदी के अतिक्रमण व गंदगी, सदर के अवधेश कुमार ने कोनार नदी पर पुल निर्माण संबंधी शिकायत की.
वहीं डीपूगढ़ा के अरविंद मेहता ने क्षेत्र में अवैध पत्थर खनन, डाडीघाघर इचाक के जानकी प्रसाद ने तालाब गहरीकरण सहित कई लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं रखी. डीडीसी ने समस्याओं का निदान शीघ्र करने का आश्वासन दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें