36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमनारी गांव के युवक की हत्या

हजारीबाग : हजारीबाग जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमनारी गांव के विकास कुमार उर्फ अनील कुमार पिता सुभाषचंद प्रसाद की अपराधियों ने 23 जून की रात हत्या कर दी. उसका शव फोरलेन के किनारे सिंघानी गांव के मंडरियाटांड़ में सोमवार सुबह मिला. घटनास्थल पर ही विकास का अपाची मोटरसाइकिल जेएच 02 एएक्स 5462 और […]

हजारीबाग : हजारीबाग जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमनारी गांव के विकास कुमार उर्फ अनील कुमार पिता सुभाषचंद प्रसाद की अपराधियों ने 23 जून की रात हत्या कर दी. उसका शव फोरलेन के किनारे सिंघानी गांव के मंडरियाटांड़ में सोमवार सुबह मिला.

घटनास्थल पर ही विकास का अपाची मोटरसाइकिल जेएच 02 एएक्स 5462 और उसका मोबाइल उसके पाॅकेट से मिला. मृतक विकास के शव के पास एक घड़ी और एक कलम को पुलिस ने बरामद किया है. फोरलेन के किनारे शव होने की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गयी.
पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसकी जानकारी विकास के परिजनों को दी गयी. परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक के पिता सुभाषचंद प्रसाद के लिखित ब्यान पर पुलिब्मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें