32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना रोकने को लेकर रोड सेफ्टी की बैठक

हजारीबाग : जिले में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम लेकर रोड सेफ्टी की बैठक प्रभारी डीटीओ की अध्यक्षता में हुई. इसमें एनएचआइ, पीडब्ल्यूडी, मोटरयान निरीक्षक के अलावा रोड सेफ्टी के अधिकारी व कर्मी शामिल थे. प्रभारी डीटीओ डेविड बलिहार ने बताया कि एनएचआइ अधिकारियों को कई निर्देश दिये गये है. दुर्घटना की रोकथाम […]

हजारीबाग : जिले में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम लेकर रोड सेफ्टी की बैठक प्रभारी डीटीओ की अध्यक्षता में हुई. इसमें एनएचआइ, पीडब्ल्यूडी, मोटरयान निरीक्षक के अलावा रोड सेफ्टी के अधिकारी व कर्मी शामिल थे. प्रभारी डीटीओ डेविड बलिहार ने बताया कि एनएचआइ अधिकारियों को कई निर्देश दिये गये है.

दुर्घटना की रोकथाम लेकर निर्धारित मापदंड पर कार्य करने को कहा गया है. चिह्नित दुर्घटना स्थलों के पास साइन बोर्ड लगाने को कहा गया है. निर्णय अनुसार पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क चौड़ीकरण कार्य किया जायेगा. लोगों को निर्धारित गति सीमा में चलने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जायेगा. रोड सेफ्टी से जुड़ी चीजों को आमलोगों तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया है.

मालूम हो कि हजारीबाग जिले में एक माह के भीतर अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं 35 से अधिक लोगों की जान चली गयी है. सबसे अधिक सड़क दुर्घटनाएं चौपारण के दनुआ घाटी में घटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें