26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनएचआइ को सौंपी जायेगी रिपोर्ट

हजारीबाग : राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-दो चौपारण दनुआ-भनुआ घाटी में लगातार हो रही सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए 14 जून को दिल्ली से एनएचआइ की तीन सदस्यीय टीम पहुंची. टीम की अगुवाई राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सेफ्टी इंचार्ज पीके सिगदा कर रहे थे. उनके साथ विशेषज्ञ आरके सफरे और ओमयांशु शामिल थे. विशेषज्ञों […]

हजारीबाग : राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-दो चौपारण दनुआ-भनुआ घाटी में लगातार हो रही सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए 14 जून को दिल्ली से एनएचआइ की तीन सदस्यीय टीम पहुंची.

टीम की अगुवाई राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सेफ्टी इंचार्ज पीके सिगदा कर रहे थे. उनके साथ विशेषज्ञ आरके सफरे और ओमयांशु शामिल थे. विशेषज्ञों ने दनुआ भनुआ घाटी का अवलोकन किया. छह घंटे तक रोड सेफ्टी के सदस्यों ने अध्ययन किया. इस दौरान रोड सेफ्टी से संबंधित विषयों पर चर्चा की. टीम विस्तृत रिपोर्ट जल्द भेजेगी. इसके बाद आगे की कार्यवाही होगी. इससे पहले भी घाटी की जांच डीसी-एसपी की टीम ने की थी.
ढाई साल में सिक्स लेन पूरा होगा: एनएचआइ ने चोरदाहा से गोरहर तक सिक्स लेन पूरा करने के लिए 910 दिन का डेटलाइन फिक्स किया गया है. 71 किमी तक सड़क बनाने के लिए एनएचआइ ने 336 हेक्टेयर जमीन अधिग्रहण किया है. इसके लिए 210 करोड़ रुपया हजारीबाग भू-अर्जन कार्यालय को दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें