28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रानी मिस्त्रियों ने बढ़ाया देश में हजारीबाग का मान

हजारीबाग : स्वच्छ भारत मिशन के तहत इंडिया सैनिटेशन कोलिएशन एवं एमओडीडब्ल्यूएस, नई दिल्ली की ओर से आयोजित आइएससी-एफआइसीसीआइ सैनिटेशन अवार्ड समारोह में झारखंड राज्य की ओर से हजारीबाग जिले की रानी मिस्त्री नमिता कुमारी ने अपने कार्य अनुभव को साझा किया. उन्होंने समारोह में शौचालय निर्माण के साथ व्यवहार परिवर्तन पर अनुभव रखा. महाराष्ट्र […]

हजारीबाग : स्वच्छ भारत मिशन के तहत इंडिया सैनिटेशन कोलिएशन एवं एमओडीडब्ल्यूएस, नई दिल्ली की ओर से आयोजित आइएससी-एफआइसीसीआइ सैनिटेशन अवार्ड समारोह में झारखंड राज्य की ओर से हजारीबाग जिले की रानी मिस्त्री नमिता कुमारी ने अपने कार्य अनुभव को साझा किया.

उन्होंने समारोह में शौचालय निर्माण के साथ व्यवहार परिवर्तन पर अनुभव रखा. महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश से आये अधिकारियों ने उनके राज्य में आकर रानी मिस्त्री द्वारा शौचालय निर्माण में सहयोग देने की बात कही. समारोह में हजारीबाग की रानी मिस्त्रियों द्वारा किये गये कार्यों को वीडियो के माध्यम से पेश किया गया.
कार्यक्रम में जिला समन्वयक नरेश ठाकुर मौजूद थे. इधर, डीसी रविशंकर ने रानी मिस्त्री नमिता कुमारी को बधाई देते हुए कहा कि जिले में शौचालय निर्माण व जिले को ओडीएफ करने में रानी मिस्त्रियों का सराहनीय योगदान रहा है.कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें