36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नदी में स्नान के दाैरान सीसीएलकर्मी की मौत

गिद्दी (हजारीबाग) : सतकड़िया बस्ती के सीसीएलकर्मी चारो मांझी (30 वर्ष) की मौत शुक्रवार सुबह मरनगढ़ा नदी में नहाने के दौरान हो गयी. गिद्दी पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. चारो मांझी की पत्नी लीलावती देवी के लिखित बयान पर गिद्दी थाना में यूडी का मामला दर्ज किया गया […]

गिद्दी (हजारीबाग) : सतकड़िया बस्ती के सीसीएलकर्मी चारो मांझी (30 वर्ष) की मौत शुक्रवार सुबह मरनगढ़ा नदी में नहाने के दौरान हो गयी. गिद्दी पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. चारो मांझी की पत्नी लीलावती देवी के लिखित बयान पर गिद्दी थाना में यूडी का मामला दर्ज किया गया है.

लीलावती देवी ने घटना के संबंध में बताया कि कुजू क्षेत्र के करमा प्रोजेक्ट में ड्यूटी जाने की तैयारी में नहाने के लिए घर से सुबह 6.30 बजे मरनगढ़ा नदी के लिए निकले थे. कुछ देर के बाद ग्रामीणों से हमें सूचना मिली कि चारो मांझी नदी में गिरे हुए हैं. हमलोग नदी पहुंचे और उन्हें मृत पाया. लीलावती देवी ने कहा कि उनकी मौत पर हमें किसी पर संदेह नहीं है. ग्रामीणों ने बताया कि नदी में ज्यादा पानी नहीं है और मिरगी जैसे रोग से वह ग्रसित भी नहीं थे.

आशंका जतायी जा रही है कि हृदय गति रुकने से ही उनकी मौत हुई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत पर कुछ कहा जा सकता है. चारो मांझी को जमीन के एवज में तीन वर्ष पहले सीसीएल में नौकरी मिली थी. उनकी सिर्फ एक लड़की है. उसकी शादी हो चुकी है. चारो मांझी की मौत पर सतकड़िया बस्ती के लोगों ने शोक व्यक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें