32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग : माहेश्वरी परिवार के 6 सदस्यों की रहस्यमय मौत मामला, हैंडराइटिंग एक्सपर्ट करेंगे सुसाइडल नोट की जांच

माहेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की रहस्यमय मौत प्रकरण में ट्यूशन पढ़ानेवाले शिक्षक से हुई पूछताछ हजारीबाग : हजारीबाग के ड्राइ फ्रूट्स व्यवसायी नरेश माहेश्वरी के परिवार के छह सदस्यों की रहस्यमय मौत के मामले में रोजाना नये खुलासे हो रहे हैं. आठवें दिन एसआइटी की जांच में कई नये मोड़ आये. नरेश माहेश्वरी के […]

माहेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की रहस्यमय मौत प्रकरण में ट्यूशन पढ़ानेवाले शिक्षक से हुई पूछताछ
हजारीबाग : हजारीबाग के ड्राइ फ्रूट्स व्यवसायी नरेश माहेश्वरी के परिवार के छह सदस्यों की रहस्यमय मौत के मामले में रोजाना नये खुलासे हो रहे हैं. आठवें दिन एसआइटी की जांच में कई नये मोड़ आये. नरेश माहेश्वरी के पुत्र अमन और अन्वी को घर में ट्यूशन पढ़ानेवाले शिक्षक कुमार अंजनी ने बताया कि 15 जुलाई को भी ट्यूशन पढ़ाने के लिए बच्चों ने बुलाया था. घटना के एक दिन पहले 14 जुलाई की शाम को भी अमन और अन्वी ने ट्यूशन पढ़ा था.
संत जेवियर स्कूल में क्लास टेस्ट होनेवाला था. कमरे में पंखा लगा हुआ था, जबकि बिजली मिस्त्री अजीत सिंह ने पुलिस के समक्ष बताया कि डेढ़ माह पहले घर का दो पंखा खुलवाया गया था. पुलिस ने फ्लैट के दूसरे बिजली मिस्त्री गोल्डेन से भी पूछताछ की. इस बीच सुसाइडल नोट को जांच के लिए कोलकाता भेजा गया. हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से लिफाफा और पत्र की जांच करायी जायेगी.
गया व धनबाद के व्यवसायी से पूछताछ : जांच टीम में शामिल दारोगा मृतक नरेश माहेश्वरी का कारोबार कनेक्शन जोड़ रहे हैं. नरेश जहां से ड्राइ फ्रूट मंगाते थे. उनमें दो गया (बिहार) और एक धनबाद के व्यवसायी से जानकारी ली गयी. व्यवसायियों ने बताया कि लगभग ढाई लाख रुपये नरेश को देना था. इसके अलावा अन्य शहरों के भी 10 व्यवसायियों से पूछताछ की गयी.
भाजपा नेता से हुई पूछताछ : डीएसपी चंदन वत्स शुभम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में रहनेवाले भाजपा नेता उमेश से रविवार को पूछताछ की. डीएसपी ने बताया कि कई बिंदुओं पर उनसे जानकारी ली गयी है. वहीं नरेश के घर में खाना बनानेवाले राजू से 24 जुलाई को पुलिस पूछताछ करेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें