28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

थप्पड़ मारने के विरोध में हड़ताल पर बैठे प्रखंड अंचलकर्मी, बीडीओ के हस्‍तक्षेप से सुलझा मामला, काम पर लौटे कर्मचारी

चौपारण – सीओ नितिन शिवम गुप्ता अंचल कार्यालय में कर्मचारी भोलानाथ पांडेय ने थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाया. घटना को लेकर झारखंड राज्य भूमि सुधार राजस्व उपनिरीक्षक संघ के बैनरतले प्रखंड एवं अंचलकर्मी सीओ के बिरुद्ध कार्यालय के मुख्य द्वारा पर हड़ताल पर बैठे गये. कर्मचारियों की हड़ताल से प्रखंड एवं अंचल कार्यालय में काम […]

चौपारण – सीओ नितिन शिवम गुप्ता अंचल कार्यालय में कर्मचारी भोलानाथ पांडेय ने थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाया. घटना को लेकर झारखंड राज्य भूमि सुधार राजस्व उपनिरीक्षक संघ के बैनरतले प्रखंड एवं अंचलकर्मी सीओ के बिरुद्ध कार्यालय के मुख्य द्वारा पर हड़ताल पर बैठे गये. कर्मचारियों की हड़ताल से प्रखंड एवं अंचल कार्यालय में काम काज ठप हो गया. हालांकि बीडीओ अमित कुमार श्रीवास्तव के हस्तक्षेप के बाद कलम बन्द हड़ताल पर बैठे प्रखंड एवं अंचलकर्मियो के हड़ताल तोड़ दी, और काम पर लौटे.
क्या है मामला
प्रखंड के भगहर पंचायत में भोलानाथ पांडेय कर्मचारी के पद पर कार्यरत है. श्री पांडेय ने बताया कि उक्त पंचायत के अम्बातरी गांव में एफसीसीआईएल रेल परियोजना का काम चल रहा है. जिसे लेकर सीओ श्री गुप्ता ने शनिवार को उन्हें अपने दफ्तर में बुलाकर समय पर रिपोर्ट नही देने को लेकर गाली गलौज की और थप्पड़ मार दिया.
बदनाम करने की साजिश, सरकारी काम में बिलंम बर्दास्त नहीं – सीओ
वहीं इस मामले में सीओ का कहना है उन्‍हें बदनाम करने की साजिश की गई है. अंचल में 9 कर्मचारी सेवारत है. ये लोग पंचायत एवं प्रखंड मुख्यालय में नही रहते. जिसके कारण सरकारी कार्य समय सीमा पर नही हो पा रहा है. भोलानाथ पांडेय द्वारा समय पर अम्बातरी गांव का रिपोर्ट कार्यालय में जमा नही करने को लेकर उन्हें मेरे द्वारा फटकार पड़ी है. बहरहाल मामले को आपस मे ही बातचीत कर सुलझा लिया गया है. सभी कर्मचारी अपना अपना काम कर रहे है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें