25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरेडारी : बीडीओ के आदेश को ठेंगा दिखा रहे पंचायत सेवक, नहीं छोड़ा पंचायत, ना ही दिया प्रभार

अरुण कुमार यादव, केरेडारी केरेडारी प्रखंड में पदस्थापित पंचायत सेवक पंचायत आवंटन के 14 दिन बाद भी अपने-अपने पंचायत का कार्यभार नही लिया. जिससे ग्रामीणों को कार्य में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पंचायत सेवकों का पंचायत आवंटन केरेडारी बीडीओ देवलाल उरांव ने सात जनवरी को ही कर दिया है. जिसमें सात […]

अरुण कुमार यादव, केरेडारी

केरेडारी प्रखंड में पदस्थापित पंचायत सेवक पंचायत आवंटन के 14 दिन बाद भी अपने-अपने पंचायत का कार्यभार नही लिया. जिससे ग्रामीणों को कार्य में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पंचायत सेवकों का पंचायत आवंटन केरेडारी बीडीओ देवलाल उरांव ने सात जनवरी को ही कर दिया है. जिसमें सात पंचायत सेवकों को 11 पंचायत एवं पांच नये जनसेवकों को एक-एक पंचायत का कार्यभार सौंपा गया है.

बीडीओ के द्वारा पंचायत सेवकों का कार्यभार लेने का पत्र जारी करने के बावजूद पंचायत सेवक अपना-अपना पंचायत छोड़ने को तैयार नहीं हैं. पंचायत सेवकों का अपना पंचायत का कार्यभार नहीं छोड़ने पर उनके कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है. इसके आलावा ये सभी 14वें वित्त के पूरी राशि खर्च करने के फिराक में लगे हैं. वहीं नये जन सेवकों को पंचायत सेवक प्रभार देने के मूड में नहीं दिख रहे हैं.

इस संबंध में केरेडारी बीडीओ देवलाल उरांव से पूछने पर बताया कि पंचायत सेवकों को पत्रांक 14, दिनांक सात जनवरी को पत्र जारी कर पंचायत का आवंटन किया गया है. सभी पंचायत सेवकों को यथाशीघ्र प्रभार देकर नये पंचायतों का प्रभार लेने का निर्देश दिया गया है. कार्यभार नहीं देने पर शो कॉज किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें