36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रेमी युगल ने भागकर की शादी, पुलिस के दबाव में लौटे, मंदिर में फिर लिये सात फेरे

चलकुशा : हजारीबाग जिला के चलकुशा प्रखंड के ग्राम मसकेडीह में बबीता कुमारी (पिता स्व कोलेश्वर मिर्धा) तथा भोला दास (पिता स्व नन्हो रविदास) 21 अप्रैल की रात से फरार थे. लड़की की मां ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी. थाना प्रभारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि काफी छानबीन करने […]

चलकुशा : हजारीबाग जिला के चलकुशा प्रखंड के ग्राम मसकेडीह में बबीता कुमारी (पिता स्व कोलेश्वर मिर्धा) तथा भोला दास (पिता स्व नन्हो रविदास) 21 अप्रैल की रात से फरार थे. लड़की की मां ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी. थाना प्रभारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि काफी छानबीन करने पर पता चला कि दोनों कोलकाता में हैं. पुलिस ने दोनों पर दबाव बनाया, तो बबीता (22) और भोला (24) गुरुवार सुबह थाना में हाजिर हुए.

बबीता और भोला ने बताया कि दोनों चार-पांच साल से एक-दूसरे से प्रेम करते हैं. दोनों रविवार रात को घर निकले और तीन बजे सुबह हजारीबाग रोड ( सरिया) से ट्रेन पकड़कर कोलकाता चले गये. वहां कालीघाट मंदिर में शादी कर ली.

थाना प्रभारी राजेश कुमार श्रीवास्तव, समाजसेवी बासुदेव दास, शशि सिंह, मुखिया अजहरुद्दीन व अन्य ने दोनों के परिजनों को बुलाया और समझौते के लिए तैयार किया. दोनों परिवार की रजामंदी से ग्राम बडानो के शिव मंदिर में विधि-विधान के साथ दोनों के फेरे कराये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें