33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरकट्ठा बाजार के भीड़-भाड़ वाले इलाके में जेवर दुकान से लाखों रुपये की डकैती

– विधायक जानकी यादव ने घटना स्थल पहुंचकर मामले की ली जानकारी बरकट्ठा : बरकट्ठा बाजार रोड स्थित जेवर घर नामक दुकान में बीती रात अपराधियों ने डाका डालकर लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. अपराधियों ने बुधवार की रात्री बेखौफ होकर घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन के समक्ष चुनौती पेश किया है. […]

– विधायक जानकी यादव ने घटना स्थल पहुंचकर मामले की ली जानकारी

बरकट्ठा : बरकट्ठा बाजार रोड स्थित जेवर घर नामक दुकान में बीती रात अपराधियों ने डाका डालकर लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. अपराधियों ने बुधवार की रात्री बेखौफ होकर घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन के समक्ष चुनौती पेश किया है. घटना के बाद बरकट्ठा के व्‍यापारी वर्ग के लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है.

मामले की जानकारी प्रतिष्ठान मालिक बिरेंद्र सोनी को गुरुवार की सुबह दुकान खोलने के समय हुई. अपराधियों ने दुकान के पीछे मकान की खिड़की में लगें ग्रील को काटकर प्रवेश करने के बाद दो दरवाजे तथा गली में लगी शटर को तोड़कर लॉकर रूम और दुकान में घुस कर डकैती की.

अपराधी लोहे से बनी गोदरेज की लॉकर को उखाड़ कर उसके अंदर व दुकान में रखे सोने चांदी के लगभग 15 लाख रुपये के जेवरात की डकैती कर पीछे के रास्ते फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर झारखंड आवास बोर्ड के चेयरमैन विधायक जानकी प्रसाद यादव, प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष बसंत साव, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन सोनी, व्यवसाय वर्ग के बिन्दु सोनी समेत अन्य लोगों ने घटना स्थल पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

दर्शन सोनी एवं बिन्दु सोनी ने पुलिस प्रशासन से मामले का शीघ्र उद्भेदन कर आरोपियों को चिन्हित कर कार्यवाई करने की मांग की है. इस बाबत प्रतिष्ठान संचालक बिरेंद्र सोनी, पिता बलदेव सोनार, ग्राम परबत्ता बरकट्ठा निवासी ने बरकट्ठा थाने में एक लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बरही डीएसपी मनीष कुमार ने बरकट्ठा थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात कर रहे हैं. भाकपा माले प्रखंड सचिव शेर मोहम्मद ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस के द्वारा बरकट्ठा बाजार में रात्रि गश्ती नहीं करने का यह नतीजा है. पुलिस गश्ती के नाम पर सिर्फ जीटी रोड पर अवैध मवेशी एवं कोयला गाडि़यों से वसूली करने में लगी रहती है.

जिससें अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. घटना के बाद डीएसपी मनीष कुमार ने बरकट्ठा थाने में स्वर्ण आभूषण विक्रेता एवं मोबाइल दुकानदारों के बाद बैठक कर कई दिशा निर्देश दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें