Advertisement

hazaribagh

  • Feb 20 2019 6:30PM

हजारीबाग : शराब लदी पिकअप वैन पलटी, ग्रामीणों ने मचायी लूट

हजारीबाग : शराब लदी पिकअप वैन पलटी, ग्रामीणों ने मचायी लूट
photo pk

।। अजय कुमार ठाकुर ।।

चौपारण : प्रखंड के बसरिया रोड में बालाबांध केवलिया के पास विदेशी शराब एवं आलू से लदा पिकअप वैन बुधवार को पलट गई. शराब लदे पिकअप वैन संख्या बीआर 27 जी/4459 चौपारण से कठम्बा भगहर भंडार के रास्ते बिहार की ओर जा रही थी. 
 
तभी अचानक चालक गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी रोड़ पर ही पलट गयी. चालक एवं उप चालक व शराब तस्कर गाड़ी का शीशा तोड़कर भागने में सफल रहे. बताया जा रहा है कि गाड़ी पप्पू कुमार के नाम से है.

वाहन पलटते ही आसपास तथा सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने शराब की बोतलों पर अपना हाथ साफ कर लिया. गाड़ी को पलटने से घटना स्थल पर आलू के बोरे तथा शराब की बोतलें बिखर गयीं थी. सूचना पर तत्काल थाना एएसआई अलाउद्दीन खान, गणेश हंसदा पुलिस बल के साथ पहुंचे. तब तक सभी शराब गायब हो चुके थे.

पुलिस पिकअप वैन को थाना ले आई है.स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त शराब से लदी गाड़ी चैथी रोड के तरफ से निकली थी. चैथी रोड में विदेशी शराब दुकान संचालित है. 

आलू के नीचे शराब को छुपाकर तस्करी के लिए बिहार जा रहा था - तस्करों ने पिकअप के ऊपरी हिस्से में आलू की बोरी लोड़ कर रखी थी. जबकि गाड़ी के निचले हिस्से में शराब की बोतलें कार्टून में बंद थी. गाड़ी पलटते ही आलू व शराब रोड पर बिखर गये. थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement