36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौपारण : महिला की मौत पर डॉक्‍टर से मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल, हड़ताल पर गये चिकित्‍सक

अजय ठाकुर, चौपारण प्रखंड के ग्राम पंचायत चयखुर्द में प्रसव के बाद महिला की मौत को लेकर डॉक्टर के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मारपीट की घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी एवं सुरक्षा की मांग को लेकर स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल में सोमवार को सांकेतिक हड़ताल पर बैठ गये. स्वास्थ्यकर्मियों को […]

अजय ठाकुर, चौपारण

प्रखंड के ग्राम पंचायत चयखुर्द में प्रसव के बाद महिला की मौत को लेकर डॉक्टर के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मारपीट की घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी एवं सुरक्षा की मांग को लेकर स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल में सोमवार को सांकेतिक हड़ताल पर बैठ गये. स्वास्थ्यकर्मियों को हड़ताल पर बैठ जाने के कारण अस्पताल में इलाज के लिए आये रोगियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

हड़ताल पर बैठे स्वास्थ्यकर्मी के साथ चिकित्सक पुलिस प्रशासन से सुरक्षा एवं चिकित्सक के साथ मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.

क्या है पूरा घटनाक्रम

गत बुधवार को चयखुर्द निवासी सोनी शबनम, पति – तनवीर रजा को प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. प्रसव के कुछ देर बाद सोनी की स्थित बिगड़ने लगी. उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. इलाज के लिए हजारीबाग ले जाने के क्रम में सोनी की मौत टोलप्लाजा के पास हो गयी.

घटना के तीसरे दिन सोनी के परिजनों के साथ गांव से आये लोगों ने पहले सरकारी अस्पताल में हंगामा किया. जब पता चला कि चिकित्सक प्राइवेट क्लिनिक में हैं. उसके बाद उक्त लोग पायल फार्मा पहुंचकर वहां डॉ धीरज कुमार के साथ मारपीट की. पुलिस के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ.

मारपीट की घटना के तीसरे दिन दोषियों की गिरफ्तारी की मांग और सुरक्षा को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों के साथ चिकित्सक सांकेतिक हड़ताल पर बैठ गये. हड़ताल पर चिकित्सा प्रभारी डॉ योगेंद्र सिंह, डॉ धीरज कुमार, प्रखंड समन्वयक जागेश्वर शर्मा, बबिता कुमारी, बुलबुल कुमारी, रेणु कुमारी, रणधीर कुमार, मीना कुमारी, यशोदा देवी, पूजा रजक, यशवंत दांगी, पूजा कुमारी, आरती कुमारी, कौशल सिंह, अमरेश कुमार, सुधांशु कुमार, प्रवीण कुमार सहित कई लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें