36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड की विधायक निर्मला देवी को डेंगू, ICU में भर्ती

बड़कागांव : एनटीपीसी के खिलाफ आंदोलन कर रहीं बड़कागांव की विधायक निर्मला देवी को डेंगू हो गया है. उन्हें भोपाल के हजेला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. भोपाल प्रशासन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट के आदेशपरनिर्मला देवी भोपाल में रह रही हैं. उनकी देखभाल कर रहीं महिला […]

बड़कागांव : एनटीपीसी के खिलाफ आंदोलन कर रहीं बड़कागांव की विधायक निर्मला देवी को डेंगू हो गया है. उन्हें भोपाल के हजेला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. भोपाल प्रशासन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

सुप्रीम कोर्ट के आदेशपरनिर्मला देवी भोपाल में रह रही हैं. उनकी देखभाल कर रहीं महिला कांस्टेबल लक्ष्मी ने बताया कि विधायक को फिलहाल चिकित्सकों ने आराम करने और कोई काम नहीं करने की सलाह दी है. अस्पताल सभी जरूरी सुविधाएं उन्हें उपलब्ध करा दी गयी है. विधायक को किसी से ज्यादा बात करने की अनुमति नहीं है.

विधायक निर्मला देवी को विधानसभा और न्यायिक कार्यों के लिए झारखंड आने की छूट प्राप्त है. सोमवार को भोपाल के हजेला अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें डेंगू होने की पुष्टि की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें