36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग : चरही घाटी में टेलर व टैंकर में जबर्दस्त टक्कर, बीच सड़क पर पलटा टेलर, आवागमन ठप

हजारीबाग : बिहार और झारखंड को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग NH33 पर रविवार को दो वाहनों की भीषण टक्कर हो गयी. इसमें टेलर सड़क पर पलट गया. दोनों वाहनों के चालक और उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद सड़क पर आवागमन ठप हो गया. चरही घाटी के दोनों ओर वाहनों की […]

हजारीबाग : बिहार और झारखंड को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग NH33 पर रविवार को दो वाहनों की भीषण टक्कर हो गयी. इसमें टेलर सड़क पर पलट गया. दोनों वाहनों के चालक और उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद सड़क पर आवागमन ठप हो गया. चरही घाटी के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयीं.

दुर्घटना चरही थाना अंतर्गत चरही घाटी में हुई. घायल चालकों और उपचालकों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. सूचना के अनुसार, टैंकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के उस पार से आ रहे टेलर से जा भिड़ा. दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गये.

टक्कर के बाद टैंकर में भरा रेवा गुड़ सड़क पर बिखर गयी. इसकी वजह से वाहनों का आवागमन थम गया. दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयीं. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सड़क पर यातायात शुरू कराने में जुट गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें