Advertisement

hazaribagh

  • May 14 2019 4:43PM
Advertisement

चौपारण के दनुआं घाटी में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर-ट्रक की टक्कर में चालक खलासी की मौत

चौपारण के दनुआं घाटी में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर-ट्रक की टक्कर में चालक खलासी की मौत

अजय ठाकुर, चौपारण

प्रखंड के जीटी रोड स्थित दनुआं घाटी में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को करीबन चार बजे बाइक पर सवार महिला राखी देवी, पति परमजीत राम मांडर मदनपुर गया गिरकर घायल हो गयी. उसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया. घटना के चार घंटे भी नहीं हुए थे कि उक्त घाटी में ट्रेलर एवं एक ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी. 

 

घटना में ट्रेलर चालक मिथुन यादव (28 वर्ष) की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. जबकि ट्रेलर के खलासी फागुनी भुइयां की मौत इलाज के दौरान सामुदायिक अस्पताल में हो गयी. मृतक चालक फुलवरिया एवं खलासी पचरुखी गांव का रहने वाला है. घटना में ट्रक चालक मंगल कुमार मिर्जापुर एवं खलासी रमेशचंद तीतोली यूपी भी घायल हो गये. घायलों को इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया. 

 

पुलिस के प्रयास से बच्ची मेरी जान : दोनों वाहनों के बीच हुई भीषण टक्कर में दोनों गाड़ी के चालक उप चालक गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह से फंस गये थे. बड़ी मशक्कत के बाद थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह ने पुलिस बल के सहयोग से तीन घंटे के बाद ट्रेलर से चालक के शव को बाहर निकाला. वहीं, दूसरे ट्रक में फंसे मंगल कुमार एवं खलासी रमेशचंद को घायलावस्‍था में बाहर निकाला गया. 

 

अस्पताल में इलाजरत मंगल ने बताया कि पुलिस के प्रयास से उनकी जान बची है. घटना के बाद चालक एवं खलासी दोनों बुरी तरह से गाड़ी के अंदर फंस गये थे. घटना में मंगल का पैर टूट गया है जबकि रमेशचंद के सिर में चोट लगी है. मंगल ने बताया कि ट्रेलर विपरीत दिशा से आ रहा था. रात होने के कारण दिखाई नहीं पड़ा और दोनों वाहन के बीच भीषण टक्कर हो गयी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement