20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुबन गांव में तीन युवकों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी, गाड़ी किया क्षतिग्रस्त

बरकट्ठा : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम मधुबन में तीन युवकों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी. जानकारी हो कि मंगलवार की रात्री को कपका गांव के युवक मधुबन ग्राम में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे थे. जिसकी भनक लगते ही ग्रामीणों ने ग्राम कपका निवासी राहुल कुमार मंडल पिता तोकल महतो, संदीप मंडल पिता […]

बरकट्ठा : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम मधुबन में तीन युवकों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी. जानकारी हो कि मंगलवार की रात्री को कपका गांव के युवक मधुबन ग्राम में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे थे. जिसकी भनक लगते ही ग्रामीणों ने ग्राम कपका निवासी राहुल कुमार मंडल पिता तोकल महतो, संदीप मंडल पिता सहदेव मंडल तथा नंदकिशोर मंडल पिता त्रिवेणी महतो की पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी.

मौके पर लोगों ने मारुती कार नंबर JH01DH 2236 की हवा निकाल कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मधुबन गांव पहुंची पुलिस तीनों युवकों को अपने साथ थाना ले आयीं. इस बाबत ग्राम मधुबन निवासी विकास दास पिता अर्जुन दास ने एक लिखित आवेदन बरकट्ठा थाना में देकर कांड संख्या 58/19 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जिसमें लिखा है कि 21 मई कि रात्री को कुछ युवकों को गांव में घुमते देख पूछताछ करने पर गाली गलौज करने लगे. जिसके बाद ग्रामीणों ने तीन युवकों को मौके पर पकड़ कर पिटाई करते हुए एक खंभे से बांध दिया. बरकट्ठा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अशोक कुमार राम ने बताया कि मामले के हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्यवाई की जायेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें