36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरकट्ठा के केन्दुआ गांव में विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत, मां ने लगाया हत्या का आरोप

बरकट्ठा : बेड़ोकला के ग्राम केन्दुआ में एक विवाहिता की मौत संदेहास्पद परिस्थिति में होने का मामला सामने आया है. ग्राम केन्दुआ निवासी शाजिया खातुन (22 वर्ष) पति अलाउद्दीन अंसारी की शव उनके कमरे में मृत अवस्था में पड़ा मिला है. इस बाबत मृतक शाजिया खातुन की माता शमीना खातुन पति समसुद्दीन अंसारी ग्राम शिलाडीह […]

बरकट्ठा : बेड़ोकला के ग्राम केन्दुआ में एक विवाहिता की मौत संदेहास्पद परिस्थिति में होने का मामला सामने आया है. ग्राम केन्दुआ निवासी शाजिया खातुन (22 वर्ष) पति अलाउद्दीन अंसारी की शव उनके कमरे में मृत अवस्था में पड़ा मिला है. इस बाबत मृतक शाजिया खातुन की माता शमीना खातुन पति समसुद्दीन अंसारी ग्राम शिलाडीह निवासी ने एक लिखित आवेदन बरकट्ठा थाना में दिया है.

जिसमें उन्होंने अपनी पुत्री की हत्या उसके ससुराल वालों के द्वारा गला घोंटकर करने का आरोप लगाया है. लिखा है कि बुधवार की शाम को उन्हें फोन पर सूचना मिली कि उनकी पुत्री की मौत हो गयी है. घटना स्थल पर पहुंचने पर देखा कि शाजिया की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है.

उन्होंने मृतक के ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनलोगों के द्वारा मायके में जमीन देने की मांग को लेकर उसके साथ बराबर मारपीट किया जाता था. जमीन नहीं देने के कारण ही शाजिया के पति अलाउद्दीन अंसारी, ससुर कादिर मिंया तथा उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी हत्या कर दी.

मृतक की एक दस माह की पुत्री है जिसका घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है. मामले की सूचना मिलने पर बरकट्ठा पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को जब्‍त कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. मामले में एक नामजद आरोपी मृतक के ससुर कादिर मिंया को बरकट्ठा पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बरकट्ठा पुलिस निरिक्षक सह थाना प्रभारी अशोक कुमार राम ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें