36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायक जानकी यादव ने बरकट्ठा में करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं का किया शिलान्‍यास

बरकट्ठा : झारखंड आवास बोर्ड के चेयरमैन विधायक जानकी प्रसाद यादव ने सोमवार को बरकट्ठा में करोड़ों रुपये की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. विधायक ने सर्वप्रथम प्रखंड क्षेत्र के ग्राम मेरमगड्डा में जीटी रोड से एपीएम हाई स्कूल होते हुए गांव तक एक करोड़ 12 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क […]

बरकट्ठा : झारखंड आवास बोर्ड के चेयरमैन विधायक जानकी प्रसाद यादव ने सोमवार को बरकट्ठा में करोड़ों रुपये की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. विधायक ने सर्वप्रथम प्रखंड क्षेत्र के ग्राम मेरमगड्डा में जीटी रोड से एपीएम हाई स्कूल होते हुए गांव तक एक करोड़ 12 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क की आधारशिला रखी.

मौके पर जिप उपाध्यक्ष चंदन देवी, प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष केवल प्रसाद, प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष बसंत साव, मुखिया गोपाल प्रसाद, रघुनाथ सिंह, विधायक प्रतिनिधि राजकुमार नायक मौजूद थे.

इसके पश्चात उन्होंने ग्राम बरवां में पीडब्ल्यूडी सड़क अशोक महतो के घर से भुवनेश्वर रजक के घर तक एक करोड़ 15 लाख रुपये की लागत से सड़क, ग्राम बरकनगांगो तालाब से कटिया आरइयो रोड तक एक करोड़ 60 लाख रुपये की लागत से सड़क निर्माण तथा ग्राम बेड़ोकला मध्य विद्यालय से केन्दुआ होते हुए बरसोती झंडवाटांड तक दो करोड़ 23 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पथ की आधारशिला रखी.

सभी कार्य राज्य संपोषित योजना अंतर्गत ग्रामीण विकास विभाग से बनाये जायेंगे. विधायक ने कहा 4 वर्षों के मेरे कार्यकाल में लगभग सभी गांवो को एक दूसरे से जोड़ा गया है और आगे भी सड़कों का निर्माण किया जायेगा. साथ ही कहा कि इस बार बरकट्ठा में उच्च शिक्षा के लिए डिग्री कॉलेज का भी निर्माण होना निश्चित है.

इस अवसर पर पंसस बिरेन्द्र शर्मा, मनोहर चौधरी, भीम प्रसाद, केदार यादव, प्रमोद पासवान, विनोद पासवान, राजकुमार चौधरी, सतीष सिंह, रामेश्वर यादव, प्रकाश चौधरी, सुनील चौधरी, महेश मंडल, मुमताज अंसारी, महादेव राणा समेत कई ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें