28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरकट्ठा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में अवैध देशी शराब और स्प्रिट जप्त

पुलिस ने मौके पर दो कार समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार, संचालन फरार बरकट्ठा : बरकट्ठा थाना पुलिस ने कोषमा गांव से भारी मात्रा में अवैध शराब और स्प्रिट जप्त कर बड़ी सफलता हासिल की है. बरही डीएसपी मनीष कुमार के निर्देश पर बरकट्ठा पुलिस निरीक्षण सरोज कुमार श्रीवास्तव एवं थाना प्रभारी अवधेश कुमार […]

पुलिस ने मौके पर दो कार समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार, संचालन फरार

बरकट्ठा : बरकट्ठा थाना पुलिस ने कोषमा गांव से भारी मात्रा में अवैध शराब और स्प्रिट जप्त कर बड़ी सफलता हासिल की है. बरही डीएसपी मनीष कुमार के निर्देश पर बरकट्ठा पुलिस निरीक्षण सरोज कुमार श्रीवास्तव एवं थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गयी. पुलिस ने शनिवार की रात्री को ग्राम कोषमा धरहरा स्थित त्रिलोकी प्रसाद की जंगल में स्थित गोदाम में छापेमारी की. पुलिस ने गोदाम में रखें 23 जार स्प्रिट, 17 बोरा देशी शराब, पंच मशीन, झारखंड उत्पाद विभाग का रैपर और काफी मात्रा में स्टीकर बरामद किया.

पुलिस ने मौके पर दो गाड़ी और चालक को पकड़ा है. जिसमें हुंडई कार नंबर JH02AB 8978 हजारीबाग के चंदन कुमार पांडेय के नाम पर तथा आल्टो कार नंबर BR27E 9598 जप्त किया गया है. आल्टो कार का नंबर ट्रैक्टर के नाम पर रजिस्‍टर्ड है. जो मनोज कुमार नवादा बिहार के नाम से दर्ज है. पुलिस ने गोदाम के पास से अमित चहल, पिता- सतबीर चहल, ग्राम गंगना, तहसील गोहाना, सोनीपत तथा देवेन्द्र भारद्वाज, पिता- चांद सिंह भारद्वाज, ग्राम चगडी, तहसील मरजरा, रोहतक हरियाणा निवासी को गिरफ्तार किया.

अवैध शराब और स्प्रिट का कारोबारी ग्राम कोषमा धरहरा निवासी त्रिलोकी प्रसाद समेत अन्य लोग भागने में सफल रहे. उल्‍लेखनीय है कि त्रिलोकी प्रसाद के द्वारा यह कारोबार चार पांच वर्षों से स्थानीय प्रशासन के सहयोग से किया जाता रहा है. एक माह पूर्व ही त्रिलोकी प्रसाद जेल से छुटकर बाहर आया और काम को पुनः शुरू कर दिया. इस बाबत बरकट्ठा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें