Advertisement

gumla

  • Dec 6 2018 10:22AM

Gumla : युवती ने कहा मुझे प्यार नहीं, तो युवक ने टांगी से काट डाला

Gumla : युवती ने कहा मुझे प्यार नहीं, तो युवक ने टांगी से काट डाला

दुर्जय पासवान

गुमला : युवती ने कहा मुझे प्यार नहीं है. इतना सुनते ही युवक ने युवती को टांगी से काट दिया. युवती छटपटाती रही. युवक भाग गया. युवती की स्थिति गंभीर है. वह जीवन और मौत के बीच जूझ रही है. गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवती को गुमला अस्पताल से रांची रेफर कर दिया गया.

मामला गुमला शहर से सटे सोसो महलीटोली गांव की है. जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय विनीता कुमारी गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे पानी भरने कुआं जा रही थी. तभी रास्ते में रवि उरांव मिल गया. उसके एक हाथ में टांगी था. रवि ने विनीता को कहा, ‘चलो तुमसे बात करनी है.’

विनीता ने जाने से इन्कार कर दिया. रवि उसे जबरन खींचकर एक घर में ले गया. उस घर में कोई नहीं था. घर में ले जाने के बाद रवि ने विनीता से पूछा, ‘तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं.’ विनीता ने साफ-साफ कहा, ‘मुझे तुमसे प्यार नहीं है.’

इतना सुनते ही रवि गुस्से से आग-बबूला हो गया. उसने टांगी से विनीता पर तीन बार वार किया. विनीता वहीं गिर गयी. वह छटपटाने लगी. विनीता जमीन पर छटपटाती रही और रवि वहां से चला गया.

विनीता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. परिजन भी दौड़ते घटनास्थल तक आये. इसके बाद विनीता को अस्पताल लाया गया. डॉक्टर पीसीके भगत ने विनीता का इलाज किया. स्थिति गंभीर देखकर विनीता को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

विनीता की मां अनीता देवी ने बताया कि रवि जबरन उनकी बेटी के पीछे पड़ा था. विनीता उसे पसंद नहीं करती, लेकिन रवि लगातार उसे परेशान कर रहा था. पहले भी तीन बार जान से मारने की धमकी दे चुका था. घर के सदस्यों को भी धमका चुका है.

विनीता की मां ने कहा कि डर से उनके परिवार के लोग रवि के खिलाफ कुछ नहीं बोलते. अब तो उसने हद ही कर दी. बेटी पर ही जानलेवा हमला कर दिया.

Advertisement

Comments

Advertisement