24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : पत्नी व तीन बच्चे 12 दिनों से गायब, परिजनों ने एसपी से खोजने की गुहार

जगरनाथ, गुमला पत्नी और तीन बच्चों के गायब होने की शिकायत पर पालकोट थाने की पुलिस द्वारा संज्ञान नहीं लेने के बाद थाना क्षेत्र के टेंगरिया गांव निवासी रवि बड़ाइक ने गुमला एसपी से पिछले 12 दिनों से गायब अपनी पत्नी और बच्चों को ढूंढ निकालने की गुहार लगायी है. रवि ने आशंका व्यक्त की […]

जगरनाथ, गुमला

पत्नी और तीन बच्चों के गायब होने की शिकायत पर पालकोट थाने की पुलिस द्वारा संज्ञान नहीं लेने के बाद थाना क्षेत्र के टेंगरिया गांव निवासी रवि बड़ाइक ने गुमला एसपी से पिछले 12 दिनों से गायब अपनी पत्नी और बच्चों को ढूंढ निकालने की गुहार लगायी है.

रवि ने आशंका व्यक्त की है कि उसकी पत्नी जीतन देवी और तीन बच्‍चे बेटी खुशबू कुमारी (सात वर्ष), सुगंदीप कुमारी (पांच वर्ष) और बेटा विजय कृष्ण कुमार (तीन वर्ष) को घाघरा थाना क्षेत्र के सलमी तुसगांव निवासी कजरू खड़िया नौकरी का प्रलोभन देकर अपने साथ ले गया है.

रवि ने बताया कि जीतन देवी से उसकी सामाजिक रीति-रिवाज से शादी हुई है. शादी के बाद पांच बच्चे हैं. गत चार सितंबर 2019 को मैं गाय-भैंस चराने के लिए गया हुआ था. घर लौटने पर देखा कि बड़ी बेटी और बेटा घर पर ही थे. परंतु पत्नी जीतन देवी और तीन बच्चे घर पर नहीं थे. पूरे गांव और रिश्तेदारों के यहां भी खोजबीन किया, लेकिन वे लोग कहीं नहीं मिले.

रवि ने बताया कि दो दिन इंतजार करने के बाद पालकोट थाना जाकर आवेदन दिया और पत्नी व बच्चों को ढुंढ़ने की गुहार लगायी. परंतु पालकोट थाना की पुलिस द्वारा अब तक मेरी पत्नी व बच्चों को ढुंढ़ने की दिशा में कोई पहल नहीं की गयी है.

रवि ने बताया कि घाघरा थाना क्षेत्र के सलमी तुसगांव निवासी कजरू खड़िया से मेरी पत्नी का संपर्क था. कजरू मेरी पत्नी को किसी ऑफिस में नौकरी दिलाने का प्रलोभन दे रहा था. आशंका है कि कजरू ही मेरी पत्नी को नौकरी का प्रलोभन देकर कहीं ले गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें