32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : शादी समारोह में नाच रहे आठ साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या

दुर्जय पासवान, गुमला कामडारा थाना क्षेत्र के रामतोल्या पंचायत के चटकपुर सेरेंगटोली निवासी संध्या होरो के आठ वर्षीय बेटे उलसन होरो की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उलसन शादी समारोह में नाच रहा था. तभी किसी ने उसे एक गोली मार दी. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना […]

दुर्जय पासवान, गुमला

कामडारा थाना क्षेत्र के रामतोल्या पंचायत के चटकपुर सेरेंगटोली निवासी संध्या होरो के आठ वर्षीय बेटे उलसन होरो की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उलसन शादी समारोह में नाच रहा था. तभी किसी ने उसे एक गोली मार दी. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना रविवार की रात करीब नौ बजे की है.

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया. घटना के संबंध में पिता संध्या होरो ने कामडारा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

मृतक के पिता ने बताया कि चटकपुर गांव के सेरेंगटोली में शनिका पाहन की बेटी जामु तोपनो का विवाह समारोह था. खूंटी जिला से बारात आयी हुई थी. बाराती को विदाई देने की तैयारी चल रही थी. नाच-गाना हो रहा था. पटाखे भी फूट रहे थे. इसी बीच में कोई अज्ञात अपराधी ने मेरे बेटे को गोली मार दी. हमलोगों ने उसे पटाखा से चोटिल समझकर सीएचसी कामडारा में भरती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें