27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला में सड़क हादसा : बोलेरो-ट्रैक्टर की टक्कर में दो भाइयों की मौत, तीन अन्य घायल

गुमला : झारखंड के गुमला जिले के रायडीह थाना के कांसीर मोड़ के नजदीक हुए सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हैं. मृतकों में एलआईसी एजेंट डुमरी प्रखंड के जैरागी गांव निवासी प्रमोद यादव (36) और गोविंद यादव (28) है. वहीं, घायलों मे पोखरापाठ निवासी रघुनाथ यादव (25), […]

गुमला : झारखंड के गुमला जिले के रायडीह थाना के कांसीर मोड़ के नजदीक हुए सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हैं. मृतकों में एलआईसी एजेंट डुमरी प्रखंड के जैरागी गांव निवासी प्रमोद यादव (36) और गोविंद यादव (28) है. वहीं, घायलों मे पोखरापाठ निवासी रघुनाथ यादव (25), कांजी गांव निवासी राजेश मुंडा (32) और दीना गांव निवासी कुंदन सिंह है. घायलों का इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना गुरुवार की रात करीब 11 बजे की है. मृतक और घायल लोग बोलेरो गाड़ी में सवार थे. कांसीर मोड़ के पास सड़क में खड़ी ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही प्रमोद और गोविंद की मौत हो गयी. वहीं, गाड़ी में बैठे अन्य लोग घायल हो गये. घटना इतनी जोरदार थी कि बोलेरो गाड़ी के सामने का हिस्सा के परखच्चे उड़ गये थे. दोनों मृतक डुमरी भाजपा मंडल अध्यक्ष महावीर यादव के रिश्तेदार और जाने-माने संवेदक बिहारी यादव के अपने भाई थे. घटना के बाद डुमरी प्रखंड व पैतृक गांव जैरागी में शोक की लहर है.

घटना की सूचना पर पुलिस ने रात को ही शव को कब्जे में कर लिया था. शुक्रवार की सुबह को दोनों शवों का पोस्टमार्टम गुमला सदर अस्पताल में हुआ. इसके बाद शवों को परिजन पैतृक गांव जैरागी गांव ले गये, जहां अंतिम संस्कार किया गया. गुमला से डुमरी जा रहे थे.

घटना के संबंध में घायल राजेश मुंडा ने बताया कि उपरोक्त सभी लोग डुमरी प्रखंड के रहने वाले हैं. वे सभी प्रमोद और गोविंद की बोलेरो में बैठ कर अपने अपने काम को लेकर गुमला शहर आये हुए थे. वहीं, दोनों मृतक अपने भाई बिहारी यादव के चेटर स्थित घर मिलने गये थे. दोनों रात साढ़े दस बजे गुमला से डुमरी जाने के लिए निकले थे.

उन्होंने कहा कि उन्हीं के वाहन में हमलोग सवार थे. रात करीब 11 बजे कांसीर मोड़ के समीप बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर में सीधी टक्कर मारने से दोनों की मौत हो गयी. वहीं, अन्य लोग घायल हो गये. इधर, दोपहर को जैसे ही शव गांव में पहुंचने पर शोक की लहर फैल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें