27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला में रांची के तीन अपराधी गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने आये थे पेशेवर क्रिमिनल

दुर्जय पासवान गुमला : राजधानी रांची से गुमला शहर में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे तीन अपराधियों को गुमला सदर थाना की पुलिस ने धर दबोचा है. इन अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, गोली व बिना नंबरकी स्कूटी बरामद हुई है. गिरफ्तार अपराधियोंकीपहचान रांची बीआइटी निवासी जग्गू गोड़ाईत, नागफेनी गांव के संदीप […]

दुर्जय पासवान

गुमला : राजधानी रांची से गुमला शहर में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे तीन अपराधियों को गुमला सदर थाना की पुलिस ने धर दबोचा है. इन अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, गोली व बिना नंबरकी स्कूटी बरामद हुई है.

गिरफ्तार अपराधियोंकीपहचान रांची बीआइटी निवासी जग्गू गोड़ाईत, नागफेनी गांव के संदीप उरांव व इंद्रजीत उरांव के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों को गुमला शहर से तीन किमी दूर हवाई अड्डा के समीप से पकड़ा है.

येलोग हवाई अड्डा के समीप क्राइम की योजना बना रहे थे. तभी गुमला थाना प्रभारी राकेश कुमार को इसकी गुप्त सूचना मिली. एसपी के निर्देश पर तुरंत पुलिस टीम का गठन किया गया. थाना प्रभारी हवाई अड्डा के समीप पहुंच कर घेराबंदी कर तीनों को धर दबोचा.

पूछताछ व जांच में पता चला कि तीनों पेशेवर अपराधी हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें