Advertisement

gumla

  • Jul 12 2019 10:16PM
Advertisement

सनकी बेटे ने पहले लगाया माथे में तिलक और फिर धारदार हथियार से कर दी सौतेली मां की हत्या

सनकी बेटे ने पहले लगाया माथे में तिलक और फिर धारदार हथियार से कर दी सौतेली मां की हत्या

गुमला : झारखंड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में 30 वर्षीय हरिया लोहरा ने अपने माथे में तिलक लगाया और अपनी सौतेली मां 55 वर्षीय फुलसरी देवी को बलुआ से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की शाम करीब 4:00 बजे की है. हत्या की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उपेंद्र महतो घटना स्थल पहुंचकर हत्यारे बेटे हरिया लोहरा को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के संबंध में मृतक की बेटी गुड़िया कुमारी ने बताया कि दोपहर को हमलोग तीन बहनें लकड़ी लाने के लिए गांव के पतरा की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान मां ने हरिया को भी साथ में जाने के लिए कहा, लेकिन वह लकड़ी लाने नहीं गया, बल्कि घर से बाहर निकलकर कहीं और चला गया. दोपहर में जब गुड़िया अपनी बहन मुनिया व सोनी के साथ घर लौटी, तो मां ने तीनों को खाना दिया.

उसने बताया कि खाना खाने के बाद घर पर ही सब लोग बैठे थे. तभी अचानक हरिया कहीं से आया और घर में रखे बलुवा को निकाला. इसके बाद अपने माथे पर तिलक लगाया और तीनों बहनों को घर से भाग जाने को कहा. डरकर तीनों बहने जैसे ही घर से निकलीं, हरिया ने अपनी मां की गर्दन पर बलुवा से हमला कर दिया. इससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

गुड़िया ने बताया कि घटना के वक्त उसके पिता आदलाई लोहरा घर पर मौजूद नहीं थे. मांक की हत्या करने के तुरंत बाद वह घर के बाहर घूमने लग गया. तब घर में घुसकर गुड़िया ने देखा कि उसकी मां की मौत हो चुकी है. घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement