29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : टांगीनाथ से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटी, एक की मौत, 20 घायल

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र स्थित रूद्रपुर मांझाटांड सेमल मोड़ के समीप सोमवार की शाम छह बजे एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसमें एक महिला की मौत हो गयी. जबकि 20 लोग घायल हैं. घायलों में सात बच्चे भी शामिल हैं. हादसे के तुरंत बाद सभी को छत्तीसगढ़ राज्य […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र स्थित रूद्रपुर मांझाटांड सेमल मोड़ के समीप सोमवार की शाम छह बजे एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसमें एक महिला की मौत हो गयी. जबकि 20 लोग घायल हैं. घायलों में सात बच्चे भी शामिल हैं. हादसे के तुरंत बाद सभी को छत्तीसगढ़ राज्य के जशपुर जिला स्थित अस्पताल ले जाया गया है. ये लोग सभी मजदूर हैं और महाशिवरात्रि के अवसर पर डुमरी प्रखंड के टांगीनाथ धाम पूजा करने गये थे.

पूजा कर लौटने के क्रम में हादसा हुआ. मृतक महिला जशपुर थाना क्षेत्र के छिछली गांव निवासी है. जब यह घटना हुई, तो उनके पीछे जशपुर जिला से टांगीनाथ धाम पूजा करने गये श्रद्धालुओं ने सभी घायलों व मृतक महिला को अपने वाहन में सवार कर जशपुर अस्पताल भेज दिया.

इधर जारी थाना की पुलिस को सूचना मिलने पर थानेदार अरविंद कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ले रहे थे. थानेदार के आने से पूर्व ही सभी घायल व मृतक जशपुर के लिए रवाना हो गये थे. जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन में सवार सभी लोग मजदूर हैं. वे जशपुर के मनोरा ईंट भट्ठा में कार्यरत हैं.

महाशिवरात्रि के अवसर पर वहां से वे लोग पिकअप वाहन बुककर टांगीनाथ धाम पूजा करने आये थे. पूजा कर वापस लौटने के क्रम में ड्राइवर ने अत्यधिक शराब पी ली. गाड़ी भी वह तेजी से चला रहा था. तेजी व लापरवाही से वाहन चलाने के क्रम में रूद्रपुर मांझाटांड सेमल मोड़ के समीप वाहन से अपना नियंत्रण खो देने से अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे उपरोक्त सभी लोग घायल हो गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें