34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसी ने पीएम आवास तो किसी ने मांगा तालाब

गुमला : सदर प्रखंड गुमला अंतर्गत टोटो के रमेश भगत व मोहन भगत की जमीन पर किसी दूसरे द्वारा पीएम आवास बनवाया जा रहा है. रमेश व मोहन ने इसकी शिकायत गुमला उपायुक्त से की है. इस संबंध में रमेश व मोहन ने मंगलवार को जनता दरबार में उपायुक्त को आवेदन दिया है. दोनों ने […]

गुमला : सदर प्रखंड गुमला अंतर्गत टोटो के रमेश भगत व मोहन भगत की जमीन पर किसी दूसरे द्वारा पीएम आवास बनवाया जा रहा है. रमेश व मोहन ने इसकी शिकायत गुमला उपायुक्त से की है. इस संबंध में रमेश व मोहन ने मंगलवार को जनता दरबार में उपायुक्त को आवेदन दिया है.

दोनों ने जमीन पर पीएम आवास का काम बंद कराने और जमीन को कब्जा से मुक्त कराने की गुहार लगायी है. वहीं टोटो के ही बबलू साव ने उपायुक्त को आवेदन देकर जमीन का बिक्री पट्टा बनवाने की मांग की है. सिसई प्रखंड के मुरगु निवासी आकाश कुमार ने पीएम आवास की मांग की है. गुमला शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच निवासी बबीता देवी ने दिव्यांगता सहायतार्थ राशि उपलब्ध कराने की मांग की है.
वहीं कामडारा प्रखंड अंतर्गत छोटा सुरसांग के किसान विजय बा ने तालाब निर्माण की मांग की है. चैनपुर प्रखंड अंतर्गत तिगावल ग्राम के किशुन टाना भगत ने टाना भगतों की समस्याओं की ओर से ध्यान आकृष्ट कराया और समस्या समाधान की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें