33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

फोगला मोबाइल स्टोर सहित विभिन्न जगहों पर हुई थी चोरी मोबाइल, मोबाइल के अन्य सामान एवं तीन बाइक बरामद गुमला : सदर थाना गुमला की पुलिस ने गुमला व सिसई में विभिन्न जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें रहमत नगर सिसई निवासी आरिफ […]

फोगला मोबाइल स्टोर सहित विभिन्न जगहों पर हुई थी चोरी

मोबाइल, मोबाइल के अन्य सामान एवं तीन बाइक बरामद
गुमला : सदर थाना गुमला की पुलिस ने गुमला व सिसई में विभिन्न जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें रहमत नगर सिसई निवासी आरिफ अंसारी, जामताड़ा बिराजपुर निवासी जुमारूद्दीन अंसारी (वर्तमान पता रहमत नगर सिसई) एवं बड़ाइक मुहल्ला गुमला निवासी रोहित वर्मा शामिल हैं.
इनके पास से चोरी का 45 मोबाइल, मोबाइल की नौ बैटरी, एक इमरजेंसी लाइट, एक होम थियेटर, 16 मोबाइल चार्जर पिन, एक आयरन, एक मोबाईल चार्जर, दो मोबाइल पेचकस, एक लाइटर, एक कटर, 80 पीस टेप्ड ग्लास, एक एलसीडी, एक अपाची मोटरसाइकिल, एक ग्लैमर मोटरसाइकिल, एक टीवीएस मोटरसाइकिल एवं सबल आदि बरामद किया है.
इधर, मंगलवार को सदर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सदर डीएसपी प्राण रंजन ने बताया कि गत 11 फरवरी को पालकोट रोड स्थित फोगला मोबाइल स्टोर से काफी संख्या में मोबाइल की चोरी हुई थी. इसके बाद पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले लोग सिसई में हैं.इन्हें पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया. इसके बाद कार्रवाई की गयी, जिसमें तीनों पकड़े गये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें