28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा की घटना के विरोध में बंद रहा घाघरा

घाघरा : लोहरदगा की घटना के विरोध में घाघरा के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान शुक्रवार को बंद रहे. बंदी के दौरान घाघरा के ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने तत्परता से भीड़ को तितर-बितर किया. वहीं घाघरा के व्यवसायियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर हमले का विरोध किया. बंद को […]

घाघरा : लोहरदगा की घटना के विरोध में घाघरा के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान शुक्रवार को बंद रहे. बंदी के दौरान घाघरा के ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने तत्परता से भीड़ को तितर-बितर किया. वहीं घाघरा के व्यवसायियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर हमले का विरोध किया.

बंद को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा का चाक चौबंद प्रबंध किया गया. चौक-चौराहों पर पुलिस बल तैनात की गयी. पेट्रोलिंग वाहन सड़क पर दौड़ते नजर आये. ग्रामीणों ने कहा कि लोहरदगा में घटना पुलिस की चूक के कारण हुई है.

घाघरा के लोगों ने कहा कि प्रखंड मुख्यालय में कई ऐसे लोग हैं, जो एक विशेष समुदाय के लोगों की पहचान किये बिना उन्हें अपने-अपने घरों में प्रश्रय दे रखा है. इनमें बंगाल, ओड़िशा, उत्तर प्रदेश के दर्जनों लोग हैं, जो आये दिन चोरी, लूटमार, डकैती जैसी घटनाओं में संलिप्त पाये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें