25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टांगी से भाई की हत्या की

घटना के 10 घंटे अंदर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा. सिसई (गुमला) : सिसई थाना क्षेत्र के मुरगु पतराटोली गांव में बड़े भाई संतोष केवट ने जमीन व धान बंटवारा को लेकर उत्पन्न विवाद में अपने छोटे भाई 15 वर्षीय कांदीप केवट की टांगी से मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने घटना के 10 […]

घटना के 10 घंटे अंदर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा.

सिसई (गुमला) : सिसई थाना क्षेत्र के मुरगु पतराटोली गांव में बड़े भाई संतोष केवट ने जमीन व धान बंटवारा को लेकर उत्पन्न विवाद में अपने छोटे भाई 15 वर्षीय कांदीप केवट की टांगी से मार कर हत्या कर दी.

पुलिस ने घटना के 10 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी संतोष केवट को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि कांदीप संत जेवियर उच्च विद्यालय रोशनपुर में 10वीं का छात्र था. कांदीप ट्यूशन पढ़ने के लिए पहले रेड़वा जाता था. रेड़वा में ट्यूशन पढ़ने के बाद विद्यालय चला जाता था.

इधर, सोमवार की सुबह भी कांदीप ट्यूशन पढ़ने के लिए रेड़वा गया था. ट्यूशन पढ़ने के बाद कांदीप विद्यालय की ओर जा रहा था. इसी दौरान जब कांदीप पतराटोली आंगनबाड़ी केंद्र के समीप पहुंचा, तो संतोष ने कांदीप पर लाठी से हमला कर दिया. कांदीप जब जमीन पर गिर गया, तो संतोष ने उसके सिर पर टांगी से वार किया. गंभीर चोट लगने से कांदीप की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मृतक कांदीप व संतोष के बीच जमीन और धान बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण संतोष पिछले एक माह से अलग रह रहा था.

इधर, दो दिन पहले वह अपनी पत्नी व बच्चे को लेकर अपने ससुराल घाघरा प्रखंड के बड़काडीह गांव गया हुआ था, जहां संतोष ने अपनी पत्नी व बच्चे को छोड़ दिया. गत रविवार की शाम लगभग चार बजे नशे की हालत में वापस पतराटोली गांव पहुंचा. गांव वापस आने के बाद संतोष ने अपने पिता शिवव्रत केवट व छोटे भाई कांदीप केवट से झगड़ा भी किया और सोमवार की सुबह संतोष ने कांदीप की हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें