Advertisement

gumla

  • Aug 25 2019 2:41AM
Advertisement

डाबर इंडिया कंपनी के नाम गुमला में बिक रहा नकली गुलाब

दिल्ली से आयी टीम ने पकड़ा


डाबर इंडिया कंपनी की दिल्ली से गुमला पहुंची टीम ने छापा मारा

59 एमएल का 1202 शीशी, 327 खाली शीशी और 10190 स्टीकर बरामद
 
सिसई : डाबर इंडिया कंपनी दिल्ली के नाम से नकली गुलाब जल बना कर बिक्री की सूचना पर डाबर इंडिया कंपनी ने शनिवार को अपराह्न करीब चार बजे सिसई पुलिस की मदद से मेन रोड निवासी राजेंद्र साहू के घर पर छापा मारा. छापामारी में कंपनी ने राजेंद्र साहू के घर से 59 एमएल की 1202 शीशी, 327 खाली शीशी और 10190 स्टीकर बरामद किया है. 
 
 नकली गुलाब जल बनाने वाली सभी सामग्रियों को जब्त कर पुलिस थाना आयी. वहीं पुलिस ने नकली गुलाब जल का कारोबार करने वाले राजेंद्र साहू को भी गिरफ्तार कर लिया है. छापामारी में मजिस्ट्रेट के रूप में जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी रश्मि भारद्वाज, डाबर इंडिया कंपनी दिल्ली के प्रमुख जांचकर्ता कुमार दया शंकर व निर्वाचन ऑपरेटर सुमित केसरी शामिल थे. कंपनी के प्रमुख जांचकर्ता कुमार दया शंकर ने बताया कि कंपनी को सूचना मिली थी कि राजेंद्र साहू अपनी किराना दुकान में नकली गुलाब जल बना कर बेचने का काम कर रहा है. इस पर कंपनी ने छापा मारने का निर्देश दिया.
 
श्री शंकर ने बताया कि छापा मारने से पहले गुमला पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा व गुमला एसडीएम मेनका से मिल कर सारी घटना की जानकारी दी और एक जांच टीम का गठन किया गया. छापामारी अभियान में सिसई थाना के एएसआइ लक्ष्मण खलखो व पुलिस के शस्त्रबल शामिल थे.
 
  इधर, राजेंद्र साहू ने कहा कि जिस कमरे से गुलाब जल की सामग्री बरामद हुई है, वह उसका नहीं है. वह एक व्यक्ति को किराये पर मकान दिये हुए है. किरायेदार ने ही गुलाब जल की सामग्री रखी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement