29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डाबर इंडिया कंपनी के नाम गुमला में बिक रहा नकली गुलाब

दिल्ली से आयी टीम ने पकड़ा डाबर इंडिया कंपनी की दिल्ली से गुमला पहुंची टीम ने छापा मारा 59 एमएल का 1202 शीशी, 327 खाली शीशी और 10190 स्टीकर बरामद सिसई :डाबर इंडिया कंपनी दिल्ली के नाम से नकली गुलाब जल बना कर बिक्री की सूचना पर डाबर इंडिया कंपनी ने शनिवार को अपराह्न करीब […]

दिल्ली से आयी टीम ने पकड़ा

डाबर इंडिया कंपनी की दिल्ली से गुमला पहुंची टीम ने छापा मारा
59 एमएल का 1202 शीशी, 327 खाली शीशी और 10190 स्टीकर बरामद
सिसई :डाबर इंडिया कंपनी दिल्ली के नाम से नकली गुलाब जल बना कर बिक्री की सूचना पर डाबर इंडिया कंपनी ने शनिवार को अपराह्न करीब चार बजे सिसई पुलिस की मदद से मेन रोड निवासी राजेंद्र साहू के घर पर छापा मारा. छापामारी में कंपनी ने राजेंद्र साहू के घर से 59 एमएल की 1202 शीशी, 327 खाली शीशी और 10190 स्टीकर बरामद किया है.
नकली गुलाब जल बनाने वाली सभी सामग्रियों को जब्त कर पुलिस थाना आयी. वहीं पुलिस ने नकली गुलाब जल का कारोबार करने वाले राजेंद्र साहू को भी गिरफ्तार कर लिया है. छापामारी में मजिस्ट्रेट के रूप में जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी रश्मि भारद्वाज, डाबर इंडिया कंपनी दिल्ली के प्रमुख जांचकर्ता कुमार दया शंकर व निर्वाचन ऑपरेटर सुमित केसरी शामिल थे. कंपनी के प्रमुख जांचकर्ता कुमार दया शंकर ने बताया कि कंपनी को सूचना मिली थी कि राजेंद्र साहू अपनी किराना दुकान में नकली गुलाब जल बना कर बेचने का काम कर रहा है. इस पर कंपनी ने छापा मारने का निर्देश दिया.
श्री शंकर ने बताया कि छापा मारने से पहले गुमला पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा व गुमला एसडीएम मेनका से मिल कर सारी घटना की जानकारी दी और एक जांच टीम का गठन किया गया. छापामारी अभियान में सिसई थाना के एएसआइ लक्ष्मण खलखो व पुलिस के शस्त्रबल शामिल थे.
इधर, राजेंद्र साहू ने कहा कि जिस कमरे से गुलाब जल की सामग्री बरामद हुई है, वह उसका नहीं है. वह एक व्यक्ति को किराये पर मकान दिये हुए है. किरायेदार ने ही गुलाब जल की सामग्री रखी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें