36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : इनामी एरिया कमांडर सुदर्शन गिरफ्तार

गुमला : पीएलएफआइ के एरिया कमांडर शनि मुंडा उर्फ सुदरू मुंडा उर्फ सुदर्शन सुरीन को बसिया थाना की पुलिस ने द्वारसेनी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सुदर्शन पर दो लाख रुपये का इनाम था. उसके ऊपर हत्या, आगजनी सहित पांच अापराधिक मामले दर्ज हैं. यह जानकारी एसपी अंजनी कुमार झा ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में […]

गुमला : पीएलएफआइ के एरिया कमांडर शनि मुंडा उर्फ सुदरू मुंडा उर्फ सुदर्शन सुरीन को बसिया थाना की पुलिस ने द्वारसेनी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सुदर्शन पर दो लाख रुपये का इनाम था.
उसके ऊपर हत्या, आगजनी सहित पांच अापराधिक मामले दर्ज हैं. यह जानकारी एसपी अंजनी कुमार झा ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में दी. उन्होंने बताया कि सुदर्शन को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. सूत्रों के अनुसार, कुर्रा गांव से एक अन्य सक्रिय उग्रवादी को पुलिस ने पकड़ा है, जिससे थाने में पूछताछ की जा रही है, जबकि संगठन का सब जोनल कमांडर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा है.
हालांकि पुलिस ने कुर्रा गांव से पकड़े गये उग्रवादी व फरार होनेवाले उग्रवादी की जानकारी नहीं दी है. एसपी ने बताया कि बसिया थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि द्वारसेना गांव में कुछ उग्रवादी आये हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमें इंस्पेक्टर बैजू उरांव, थाना प्रभारी राधेश्याम राम, सअनि कामाख्या पासवान आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें